Rajasthan: Uncontrolled car collides with another vehicle, four people dead, 3 of same family | राजस्थान: बेकाबू कार दूसरे वाहन से टकराई, चार लोगों की मौत, मृतकों में 3 एक ही परिवार के
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsराजस्थान के भरतपुर जिले में नेशनल हाईवे 21 पर गांव लुलहारा के शुक्रवार को एक कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे वाहन में जा भिड़ी। इस हादसे में कार सवार पति-पत्नी और बेटे सहित चार लोगों की मौत हो गई।

राजस्थान के भरतपुर जिले में नेशनल हाईवे 21 पर गांव लुलहारा के शुक्रवार को एक कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे वाहन में जा भिड़ी। इस हादसे में कार सवार पति-पत्नी और बेटे सहित चार लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं कार के परखच्चे उड़ गए। शवों को कड़ी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त कार से निकाला जा सका।  

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान जयपुर के झोटवाड़ा निवासी अब्दुल गनी (50), शहजाद (30), शकीला (45), और लालमा (47) के रूप में हुई।

सभी कार में आगरा से जयपुर आ रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाईवे पर गांव लुलहारा के पास कार बेकाबू होकर अज्ञात वाहन में पीछे से जा भिड़ी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई। सभी शव कार में फंस गए।

पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से कार से शवों को बड़ी मशक्कत के बाद निकाला। मौके पर बिखरे वाहनों के पुर्जों से लगता है कि कार आगे चल रहे गैस टैंकर से भिड़ी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Web Title: Rajasthan: Uncontrolled car collides with another vehicle, four people dead, 3 of same family
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे