राजस्थान: राज्यस्तरीय कर-सलाहकार समिति की हुई बैठक, गहलोत सरकार बजट की तैयारियों में जुटी

By धीरेंद्र जैन | Published: June 22, 2019 08:29 PM2019-06-22T20:29:11+5:302019-06-22T20:29:11+5:30

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में आज यहां राज्य स्तरीय कर परामर्शदात्री समिति की बैठक हुई जिसमें प्रदेश के 76 एसोसिएशंस ने भाग लिया।

Rajasthan: State-level tax-consultative committee meeting begins, Gehlot govt prepares for budget | राजस्थान: राज्यस्तरीय कर-सलाहकार समिति की हुई बैठक, गहलोत सरकार बजट की तैयारियों में जुटी

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत। (फाइल फोटो)

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में आज यहां राज्य स्तरीय कर परामर्शदात्री समिति की बैठक हुई जिसमें प्रदेश के 76 एसोसिएशंस ने भाग लिया। इसके साथ ही राजस्थान के बजट को लेकर राज्य सरकार कीे तैयारियों को अंतिम रूप देने का काम शुरू हो गया है। आगामी विधानसभा सत्र में मुख्यमंत्री बजट पेश करेंगे।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में आज यहां सचिवालय में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री ने विभिन्न व्यापारिक एवं औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों से चर्चा कर वर्ष 2019-20 के बजट के लिए सुझाव लिये।

बैठक मेें फिक्की, एसोचेम, सीआईआई, माइनिंग एसोसिएशन, राजस्थान, जयपुर जोधपर और उदयपुर चैम्बर ऑफ काॅमर्स के प्रतिनिधियों सहित 76 संस्था के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

बैठक में मुख्यमंत्री के अलावा उपमुख्यमंत्री, उद्योग मंत्री, मुख्य सचिव, चिकित्सा मंत्री, शिक्षा मंत्री सहित अन्य अधिकारियों ने भाग लिया। और वे सभी मिलकर राजस्थान के आगामी बजट को अंतिम रूप देने का के कार्य में अपना योगदान देंगे।

Web Title: Rajasthan: State-level tax-consultative committee meeting begins, Gehlot govt prepares for budget

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे