Rajasthan Municipal Corporation Election BJP's resolution letter 40 important promises congress | राजस्थान नगर निगम चुनावः भाजपा का संकल्प पत्र, 40 महत्वपूर्ण वादे, जानिए सूची
भाजपा ने निकाय शहरों के विकास को लेकर जो 40 वादे किये हैं।

Highlightsमुख्यमंत्री गहलोत के शासन में पूरा राज्य अपराध की राजधानी बन चुका है।पूनियां ने अलवर जिले में सेल्समैन की हत्या के मामले को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा।हर कॉलोनी में सड़क, प्रत्येक वार्ड में सामुदायिक भवन व पार्कों को थीम के आधार पर विकसित करना शामिल है।

जयपुरः भारतीय जनता पार्टी ने जयपुर, जोधपुर व कोटा नगर निगम चुनावों को लेकर संकल्प-पत्र जारी किया जिसमें शहरों के विकास के लिए 40 महत्वपूर्ण वादे किए गये हैं।

जयपुर नगर निगम चुनाव के समन्वयक व केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने यहां भाजपा प्रदेश कार्यालय में यह पत्र (विजन डॉक्यूमेन्ट) जारी किया। इसमें भाजपा ने निकाय शहरों के विकास को लेकर जो 40 वादे किये हैं उनमें प्रत्येक नगर निगम को आत्मनिर्भर, आधुनिक व कुशल भारत की संकल्पना के आधार पर रोल मॉडल के रूप में विकसित किया जाएगा, कोरोना काल में 2020 सत्र में विद्यार्थी की फीस माफ करने वाले स्कूलों से, भवनों से प्रोपर्टी टैक्स (यू.डी. टैक्स) नहीं लेने, कोरोना काल का बिजली बिल माफ करने, हर कॉलोनी में सड़क, प्रत्येक वार्ड में सामुदायिक भवन व पार्कों को थीम के आधार पर विकसित करना शामिल है।

मेघवाल ने इस अवसर पर आरोप लगाया कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने पिछले 20 महीने में जयपुर जैसे विश्व प्रसिद्ध और स्मार्ट शहर को बर्बाद करने का काम किया है। वहीं सतीश पूनियां के भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में एक साल पूरा होने के उपलक्ष्य में ‘‘एक वर्ष, संघर्ष-उत्कर्ष, सेवा ही संकल्प’’ वर्चुअल संवाद कार्यक्रम में प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं, जिलाध्यक्षों, पदाधिकारियों के साथ संवाद किया गया।

एक ट्वीट में पूनियां ने अलवर जिले में सेल्समैन की हत्या के मामले को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत के शासन में पूरा राज्य अपराध की राजधानी बन चुका है।

Web Title: Rajasthan Municipal Corporation Election BJP's resolution letter 40 important promises congress

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे