राजस्थानः चिदंबरम प्रकरण को सीएम गहलोत देश के लिए अच्छे संकेत नहीं मानते!

By प्रदीप द्विवेदी | Published: August 23, 2019 06:06 AM2019-08-23T06:06:45+5:302019-08-23T06:06:45+5:30

उन्होंने ट्वीट किया कि चिदंबरम ने विभिन्न पदों पर रहकर देश के लिए कई दशकों तक सेवाएं दी हैं, ऐसे व्यक्ति के लिए प्रतिशोध को आधार बना कर कार्रवाई की जा रही है, ऐजेंसिज के ऊपर दबाव है चाहे सीबीआई हो या ईडी.

Rajasthan: CM Gehlot does not consider Chidambaram case a good sign for the country! | राजस्थानः चिदंबरम प्रकरण को सीएम गहलोत देश के लिए अच्छे संकेत नहीं मानते!

राजस्थानः चिदंबरम प्रकरण को सीएम गहलोत देश के लिए अच्छे संकेत नहीं मानते!

दो दिन से सियासी चर्चाओं में छाए चिदंबरम प्रकरण पर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना था कि इस देश के प्रत्येक नागरिक को यह अधिकार है कि वो अपने बचाव के जो भी ऑप्शन हैं, उनके अंतर्गत प्रयास करे. मुझे बहुत आश्चर्य है कि चिदंबरम को अभियुक्त बनाया गया, जिस रूप में छापेमारी हुई, उसकी आवश्यकता नहीं थी.  

उन्होंने ट्वीट किया कि चिदंबरम ने विभिन्न पदों पर रहकर देश के लिए कई दशकों तक सेवाएं दी हैं, ऐसे व्यक्ति के लिए प्रतिशोध को आधार बना कर कार्रवाई की जा रही है, ऐजेंसिज के ऊपर दबाव है चाहे सीबीआई हो या ईडी. जबकि, सुप्रीम कोर्ट का ऑप्शन खुला है कि कोई अभियुक्त भी बनता है, तब भी जो ऑप्शन है, वह पूरा उपयोग करता है. 

लोअर कोर्ट से डिस्ट्रिक्ट कोर्ट जाते हैं, डिस्ट्रिक्ट से हाईकोर्ट, हाईकोर्ट से सुप्रीम कोर्ट में जाते हैं...हर नागरिक को यह अधिकार है कि वह अपने जितने ऑप्शन हैं, उनका उपयोग करे, उसके बाद में जो फैसला हो उसे मान लिया जाता है...यदि कोई फैसले को नहीं मानता हो तो आप उसे दोष दे सकते हो.

उनका यह भी कहना था कि- पहले जिस रूप में एजेंसीज रात भर घर जा रही थी, दो घंटे के नोटिस में बुला रही थी, उसकी आवश्यकता नहीं थी, एजेंसियों के ऊपर दबाव डालकर कार्रवाई करवाई जा रही है...मैं समझता हूं कि यह देश के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं!

Web Title: Rajasthan: CM Gehlot does not consider Chidambaram case a good sign for the country!

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे