रक्षाबंधन के दिन मां के साथ बह गया था मासूम, दो दिन बाद मिली लाश, महिला की तलाश जारी

By धीरेंद्र जैन | Published: August 17, 2019 07:59 PM2019-08-17T19:59:38+5:302019-08-17T19:59:38+5:30

सात साल का मासूम रेयांश अपनी मां साक्षी और पिता राकेश के साथ अपने ननिहाल जा रहा था कि छोटी पुलिया के पास तेज बहाव के कारण वह अपनी मां केे साथ चम्बल में बह गया। तभी से दोनों की तलाश जारी थी।

Rajasthan: Boy drowned with mother on Rakshabandhan, corpse found after two days, search for woman | रक्षाबंधन के दिन मां के साथ बह गया था मासूम, दो दिन बाद मिली लाश, महिला की तलाश जारी

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

राजस्थान के कोटा के नयापुरा इलाके की छोटी पुलिया से पानी में बही एक महिला और उसके सात वर्षीय पुत्र की तलाश में लगे गोताखोरों ने शनिवार (17 अगस्त) सुबह बालक के शव निकाल लिया जबकि एसडीआरएफ और पुलिस मां की तलाश कर रही है। दोनों राखी के दिन चम्बल में बहे थे। 

उल्लेखनीय है कि रक्षाबंधन के दिन सात साल का मासूम रेयांश अपनी मां साक्षी और पिता राकेश के साथ अपने ननिहाल जा रहा था कि छोटी पुलिया के पास तेज बहाव के कारण वह अपनी मां केे साथ चम्बल में बह गया। तभी से दोनों की तलाश जारी थी।

शनिवार सुबह रेयांश का शव चंबल ने गोताखोरों ने निकाल लिया। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि कोटा और हाडौती क्षेत्र में हो रही तेज बारिश के कारण क्षेत्र में बाढ़ के हालात हैं और आपदा प्रबंधन के साथ सेना ने बचाव और राहत कार्य का मोर्चा संभाल लिया है।

Web Title: Rajasthan: Boy drowned with mother on Rakshabandhan, corpse found after two days, search for woman

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे