राजस्थान के मंत्री ने CM वसुंधरा राजे के पोस्टर के बगल में किया पेशाब, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

By स्वाति सिंह | Published: October 8, 2018 09:30 AM2018-10-08T09:30:28+5:302018-10-08T09:30:28+5:30

शंभू सिंह ने कहा कि हमारे यहां खुले में पेशाब करने की पुरानी परंपरा रही है। हालांकि उन्होंने सीएम के पोस्टर के पास पेशाब करने की घटना से साफ तौर से नकारा है।  

Rajasthan BJP minister Shambu Singh Khetasaar peeing over CM Vasundhara raje's poster | राजस्थान के मंत्री ने CM वसुंधरा राजे के पोस्टर के बगल में किया पेशाब, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

राजस्थान के मंत्री ने CM वसुंधरा राजे के पोस्टर के बगल में किया पेशाब, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

वसुंधरा सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता शंभू सिंह खेतासर की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में बीजेपी नेता दिवार पर पेशाब करते दिख रहे हैं। जहां शंभू सिंह पेशाब कर रहे हैं, उसी दिवार पर सीएम वसुंधरा राजे का एक पोस्टर भी लगा हुआ है। 

इस फोटो के सामने आते ही विवाद शुरू हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शंभू सिंह ने कहा कि हमारे यहां खुले में पेशाब करने की पुरानी परंपरा रही है। हालांकि उन्होंने सीएम के पोस्टर के पास पेशाब करने की घटना से साफ तौर से नकारा है।  


वहीं, इस फोटो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छ भारत मिशन' पर भी खूब सवाल उठाएं। इसपर भी सफाई देते हुए शंभू सिंह ने कहा कि खुले में शौच करना और पेशाब करना दो अलग-अलग चीजें हैं। 

उन्होंने कहा 'खुले मैं शौच करने से कई बीमारियां पैदा होती हैं। लेकिन खुले में पेशाब करना बहुत बड़ा मुद्दा नहीं है। '

बता दें कि शंभू सिंह ने जहां पेशाब किया वही पास में बीजेपी की चुनावी रैली चल रही थी। उस रैली में लगभग ढ़ाई लाख लोग मौजूद थे।  

Web Title: Rajasthan BJP minister Shambu Singh Khetasaar peeing over CM Vasundhara raje's poster

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे