राजस्थान में पुलिस थाना बना दंगल का मैदान, दो गुटों के बीच जमकर चली लाठियां , 8 महिलाएं गिरफ्तार

By दीप्ती कुमारी | Published: July 14, 2021 04:22 PM2021-07-14T16:22:05+5:302021-07-14T16:29:39+5:30

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है । यहां पुलिस थाना दो गुटों की मारपीट के लिए दंगल का मैदान बन गया और इसमें कुछ लोग घायल भी हो गए । मामले में 8 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है ।

Rajasthan bhilwara naisance created in the police station | राजस्थान में पुलिस थाना बना दंगल का मैदान, दो गुटों के बीच जमकर चली लाठियां , 8 महिलाएं गिरफ्तार

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsथाना परिसर में उपद्रव मचाने के आरोप में 8 महिलाओं को किया गया गिरफ्तार दो गुटों की मारपीट में तीन लोग हुए घायल पुलिस मामले की जांच कर रही है

जयपुर : राजस्थान में भीलवाड़ाभीलवाड़ा से एक अजीबोगरीब खबर आ रही है । यहां भीलवाड़ा जिले का कोटड़ी थाना परिसर दंगल का मैदान बन गया । जब थाना परिसर में दो गुट आपस में भिड़ गए । दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर जमकर लाठियां और पत्थर चलाएं । इसमें एक महिला सहित दो लोग घायल हो गए। मामले में कोटड़ी थाना पुलिस ने 8 महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

कोटड़ी थाना अधिकारी राजकुमार नायक ने बताया कि सांसी समाज के दो पक्षों में आपस में विवाद हो गया था । इसमें कोटड़ी कस्बे के रहने वाले मांगीलाल सांसी और माण्डला के राजू सांसी आपस में मारपीट करने लगे । मारपीट में दोनों के सिर में चोट आई।

दो गुटों के बीच मारपीट की सूचना मिलने पर हेड कांस्टेबल सतपाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहे थे । इसी दौरान जिन दो गुटों के बीच मारपीट हुई थी । उनकी महिलाएं पहले थाना के बाहर आकर हंगामा करने लगी और बाद में थाना परिसर में आपस में लाठी और पत्थरों से हमला कर दिया।

कोटड़ी थाना अधिकारी राजकुमार नायक ने बताया कि झगड़े में पहले मांगीलाल और राजू सांसी घायल हो गए थे । इसके बाद लड़ाई में मांगूडा और प्रियंका घायल हुए । बाद में थाने में उपद्रव मचाने के आरोप में 8 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है । पुलिस मामले की जांच की जा रही है ।
 

Web Title: Rajasthan bhilwara naisance created in the police station

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे