एक और खुदकुशीः राजस्थान में कर्ज से परेशान बारां के एक किसान ने की सुसाइड

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 2, 2019 04:31 PM2019-07-02T16:31:46+5:302019-07-02T16:31:46+5:30

कलेक्टर ने बताया कि किसान ने एक बैंक से 90 हजार रुपये का कर्ज ले रखा था। उसके एक बेटा और तीन बेटियां थीं। उसका बेटा एक बीमारी से पीड़ित था और बेटी को मानसिक समस्याएं थीं।

Rajasthan: A farmer committed suicide in Mangrol, Baran, today. Collector says, "He had taken a loan of ₹90,000 from a bank. | एक और खुदकुशीः राजस्थान में कर्ज से परेशान बारां के एक किसान ने की सुसाइड

कलेक्टर ने बताया कि किसान ने एक बैंक से 90 हजार रुपये का कर्ज ले रखा था।

Highlightsपारिवारिक कारणों से वह तनाव में था। उन्होंने कहा कि मामले की जांच अभी चल रही है।आत्मघाती कदम उठाने के पीछे का कारण कर्ज और पारिवारिक समस्याएं बताई जा रही हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

किसान करे तो क्या। रोज-रोज मरने की खबर आ रही है। राजस्थान में एक और किसान ने खुदकुशी कर ली है। राजस्थान में बारन शहर के मंग्रोल कस्बे में एक किसान ने आत्महत्या कर ली है। किसान द्वारा यह आत्मघाती कदम उठाने के पीछे का कारण कर्ज और पारिवारिक समस्याएं बताई जा रही हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


कलेक्टर ने बताया कि किसान ने एक बैंक से 90 हजार रुपये का कर्ज ले रखा था। उसके एक बेटा और तीन बेटियां थीं। उसका बेटा एक बीमारी से पीड़ित था और बेटी को मानसिक समस्याएं थीं। पारिवारिक कारणों से वह तनाव में था। उन्होंने कहा कि मामले की जांच अभी चल रही है।

Web Title: Rajasthan: A farmer committed suicide in Mangrol, Baran, today. Collector says, "He had taken a loan of ₹90,000 from a bank.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे