रेलवे का फैसला, अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बावजूद रेलवे की परीक्षा पूर्व निर्धारित समय के आधार पर ही होगी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 17, 2018 03:23 AM2018-08-17T03:23:52+5:302018-08-17T03:23:52+5:30

रेलवे के सहायक लोको पायलट और टेक्नीशियन के पदों पर नियुक्ति के लिए रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा कल आयोजित होने वाली परीक्षा पूर्व निधार्रित कार्यक्रम के अनुरूप होगी।

Railway Recruitment Board exam scheduled to be conducted today in #Kerala has been postponed | रेलवे का फैसला, अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बावजूद रेलवे की परीक्षा पूर्व निर्धारित समय के आधार पर ही होगी

रेलवे का फैसला, अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बावजूद रेलवे की परीक्षा पूर्व निर्धारित समय के आधार पर ही होगी

नई दिल्ली, 17 अगस्त : भारतीय रेलवे के परीक्षा को आगे बढ़ाए जाने की बात सामने आई थी। लेकिन रेलवे के सहायक लोको पायलट और टेक्नीशियन के पदों पर नियुक्ति के लिए रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा कल आयोजित होने वाली परीक्षा पूर्व निधार्रित कार्यक्रम के अनुरूप होगी। इसका मतलब साफ है कि परीक्षा निर्धारित समय पर ही होगी।

दरअसलपूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद केंद्र सरकार के सभी विभागों में आधे दिन की छुट्टी की घोषणा को देखते हुए परीक्षा के आयोजन के संबंध में यह ऐलान किया गया है। जिसके बाद परीक्षा ना होने की बात सामने आई थी।



भारतीय रेलवे के सूचना एवं प्रचार विभाग के निदेशक राजेश वाजपेयी ने यह जानकारी दी। उन्होंने हालांकि बताया कि केरल में बाढ़ की स्थिति के भयानक रूप लेने के कारण राज्य में परीक्षा का आयोजन संभव नहीं है। वाजपेयी ने कहा, “इसलिए केरल के केंद्रों पर आयोजित होने वाली परीक्षा स्थगित की जाती है।”
(इनपुट भाषा)

Web Title: Railway Recruitment Board exam scheduled to be conducted today in #Kerala has been postponed

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे