राहुल का तंज, न्यू इंडिया में रिश्वत और कमीशन को चुनावी बॉन्ड कहते हैं

By भाषा | Published: November 18, 2019 09:38 PM2019-11-18T21:38:23+5:302019-11-18T21:38:23+5:30

केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और तंज कसते हुए कहा कि 'न्यू इंडिया' में रिश्वत और गैरकानूनी कमीशन को चुनावी बांड कहा जाता है।

Rahul's stance, bribery and commission in New India are called electoral bonds | राहुल का तंज, न्यू इंडिया में रिश्वत और कमीशन को चुनावी बॉन्ड कहते हैं

राहुल का तंज, न्यू इंडिया में रिश्वत और कमीशन को चुनावी बॉन्ड कहते हैं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया में चुनावी बॉन्ड से जुड़ी एक खबर का हवाला देते हुए सोमवार को केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और तंज कसते हुए कहा कि 'न्यू इंडिया' में रिश्वत और गैरकानूनी कमीशन को चुनावी बांड कहा जाता है।

उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, "यह न्यू इंडिया है, इसमें रिश्वत और गैर कानूनी कमीशन को चुनावी बॉन्ड कहा जाता है।"

गांधी ने जिस मीडिया खबर का हवाला दिया उसमें दावा किया गया है कि चुनावी बॉन्ड की व्यवस्था की आधिकारिक घोषणा से पहले रिजर्व बैंक ने इस कदम का विरोध किया था। 

Web Title: Rahul's stance, bribery and commission in New India are called electoral bonds

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे