अमेठी में मिली हार के बावजूद वहां जाकर जश्न मनाएंगे राहुल गांधी, जानें क्यों

By भाषा | Published: July 10, 2019 12:07 PM2019-07-10T12:07:52+5:302019-07-10T12:07:52+5:30

राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें अमेठी में आज कांग्रेस समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करनी है और इस आयाम का जश्न वह वहीं मनायेंगे ।

Rahul's one million Folowsers on twitter, says will celebrates in Amethi | अमेठी में मिली हार के बावजूद वहां जाकर जश्न मनाएंगे राहुल गांधी, जानें क्यों

राहुल गांधी के फॉलोवर्स की संख्या एक करोड़ को पार कर गई जिस पर खुशी जताते हुए उन्होंने कहा कि वह अमेठी में इसका जश्न मनाएंगे।

Highlightsराहुल का बुधवार को अमेठी दौरे का कार्यक्रम है ।राहुल का बुधवार को अमेठी दौरे का कार्यक्रम है ।

माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के फॉलोवर्स की संख्या एक करोड़ को पार कर गई जिस पर खुशी जताते हुए उन्होंने कहा कि वह अमेठी में इसका जश्न मनाएंगे।

एक करोड़ फॉलोवर्स होने के बाद गांधी ने ट्वीट कर कहा, '' ट्विटर पर एक करोड़ फॉलोवर्स- आप लोगों में से हर व्यक्ति का धन्यवाद।''

उन्होंने कहा कि उन्हें अमेठी में आज कांग्रेस समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करनी है और इस आयाम का जश्न वह वहीं मनायेंगे ।



राहुल का बुधवार को अमेठी दौरे का कार्यक्रम है । इस बार लोकसभा चुनाव में अमेठी से उन्हें भाजपा की स्मृति ईरानी से हार का सामना करना पड़ा था । राहुल केरल की वायनाड सीट से चुनकर संसद पहुंचे हैं। 

Web Title: Rahul's one million Folowsers on twitter, says will celebrates in Amethi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे