कांग्रेस में संकट: इस्तीफा वापस नहीं लेने पर अड़े राहुल गांधी, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #MyLeaderRahulGandhi

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 26, 2019 12:04 PM2019-06-26T12:04:31+5:302019-06-26T12:04:31+5:30

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद 25 मई को हुई पार्टी कार्य समिति की बैठक में राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की थी। हालांकि कार्यसमिति के सदस्यों ने उनकी पेशकश को खारिज करते हुए उन्हें आमूलचूल बदलाव के लिए अधिकृत किया था। 

Rahul Gandhi was determined not to take back his resignation as the Congress President | कांग्रेस में संकट: इस्तीफा वापस नहीं लेने पर अड़े राहुल गांधी, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #MyLeaderRahulGandhi

25 मई को हुई पार्टी कार्य समिति की बैठक में राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की थी।

Highlights दिल्ली में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी के निवास पर बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। बुधवार को कांग्रेस संसदीय दल की बैठक यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने ली है।

लोकसभा चुनाव 2019 में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस का संकट खत्म होता नहीं दिख रहा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपना इस्तीफा वापस लेने के लिए तैयार नहीं है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार बुधवार को कांग्रेस संसदीय दल की बैठक यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने ली है।

वहीं दिल्ली में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी के निवास पर बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल से इस्तीफा वाले लेने की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा आज सुबह से ट्विटर पर   #MyLeaderRahulGandhi ट्रेंड हो रहा है। 



 

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद 25 मई को हुई पार्टी कार्य समिति की बैठक में राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की थी। हालांकि कार्यसमिति के सदस्यों ने उनकी पेशकश को खारिज करते हुए उन्हें आमूलचूल बदलाव के लिए अधिकृत किया था। इसके बाद से इसको लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है कि गांधी अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे या किसी दूसरे नेता को यह जिम्मेदारी दी जाएगी।

Web Title: Rahul Gandhi was determined not to take back his resignation as the Congress President

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे