विजय रुपाणी का राहुल गांधी पर हमला -राफेल सौदे पर 'देश को गुमराह करने' लगाया आरोप

By भाषा | Published: December 18, 2018 01:04 AM2018-12-18T01:04:31+5:302018-12-18T01:04:31+5:30

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर राफेल सौदे पर ‘देश को गुमराह करने’ का आरोप लगाते हुए मांग की कि वह अपने पद से इस्तीफा दें।

rahul gandhi should resign as congress chief rupani | विजय रुपाणी का राहुल गांधी पर हमला -राफेल सौदे पर 'देश को गुमराह करने' लगाया आरोप

फाइल फोटो

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर राफेल सौदे पर ‘देश को गुमराह करने’ का आरोप लगाते हुए मांग की कि वह अपने पद से इस्तीफा दें। रुपाणी ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गांधी ने नरेंद्र मोदी सरकार को घसीटने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े इस मुद्दे को औजार बनाया।

मुख्यमंत्री राफेल सौदे पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के आलोक में विपक्षी दल पर हमला करने के लिए देश के 70 शहरों में संवाददाता सम्मेलन करने के भाजपा के कदम के तहत यहां बोल रहे थे।

उन्होंने कहा, ‘‘यदि सारे चोर इकट्ठा हो जाएं और चौकीदार को चोर कहें तो भी लोग इसे नहीं मानेंगे।’’ उनका इशारा प्रधानमंत्री पर राहुल गांधी के प्रहार के संदर्भ में था।

रुपाणी ने कहा, ‘‘उच्चतम न्यायालय का फैसला देश को गुमराह कर रही कांग्रेस और अन्य लोगों के मुंह पर तमाचा है । गांधी को देश को गुमराह करने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

Web Title: rahul gandhi should resign as congress chief rupani

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे