राहुल गांधी चीन की भाषा बोल रहे हैं, उन्हें अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए - अनुराग ठाकुर

By शिवेंद्र राय | Published: December 26, 2022 05:33 PM2022-12-26T17:33:24+5:302022-12-26T17:35:10+5:30

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर चीन की भाषा बोलने का आरोप भी लगाया। साथ ही कहा कि उन्हें अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए।

Rahul Gandhi question the Army and insult them said Anurag Thakur | राहुल गांधी चीन की भाषा बोल रहे हैं, उन्हें अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए - अनुराग ठाकुर

भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

Highlightsराहुल गांधी पर अनुराग ठाकुर का जुबानी हमलाराहुल पर चीन की भाषा बोलने का आरोप लगायापूछा- जब डोकलाम हुआ था तब राहुल चीन के अधिकारियों के साथ क्या कर रहे थे?

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। अनुराग ठाकुर ने मध्य प्रदेश के भोपाल में समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी जैसे लोग सेना पर सवाल उठाते हैं और उनका अपमान करते हैं। अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि राहुल गांधी को अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में हमारी सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक, बालाकोट स्ट्राइक किया और डोकलाम में चीन को माकूल जवाब दिया। 

इतना ही नहीं अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर चीन की भाषा बोलने का आरोप भी लगाया। अनुराग ठाकुर ने पूछा कि जब डोकलाम हुआ था तब राहुल गांधी चीन के अधिकारियों के साथ क्या कर रहे थे? बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर हैं और भाजपा पर जम कर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में राहुल ने अरुणाचल प्रदेश के तवांग में चीनी सेना की घुसपैठ की खबरों पर वीडियो पोस्ट किया था और चीन के खतरे को लेकर सवाल उठाए थे।

तवांग में चीनी सेना की घुसपैठ और भारतीय सैनिकों के साथ झड़प की खबरों पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा था और कहा था कि सीमा के नजदीक चीनी कंस्ट्रक्शन राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा है। खड़गे ने सीधे प्रधानमंत्री से पूछा था कि चीन डोकलाम में जामफेरी रिज तक निर्माण कर रहा है। इससे नॉर्थ ईस्ट के प्रवेश द्वार सिलीगुड़ी कॉरिडोर को खतरा है। प्रधानमंत्री जी, चीन पर चर्चा कब होगी? खड़गे के जवाब में तब भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मैदान में उतरे थे और कहा था कि भारतीय सेना शौर्य और पराक्रम की प्रतीक है। जब-जब देश पर संकट आया, भारतीय सेना मुस्तैदी के साथ देश की सुरक्षा में लगी रही। खड़गे का बयान  मनोबल तोड़ने वाला है। 

ये पहली बार नहीं है जब अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी के खिलाफ आक्रामक बयान दिया हो। पिछले कुछ समय से अनुराग ठाकुर लगातार राहुल पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने आरोप लगाया था कि यात्रा में अगर राहुल गांधी के साथ कोई चल रहा है तो वो है 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग। भारत जोड़ो यात्रा में कोरोना नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कहा अनुराग ने कहा था कि कांग्रेस अपनी जिम्मेदारियों से पीछे हट रही है। उसका ध्यान भ्रष्टाचारियों को एकजुट करने और परिवार के हित साधने पर है।

Web Title: Rahul Gandhi question the Army and insult them said Anurag Thakur

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे