ब्रिटिश सांसद जेरेमी कॉर्बिन संग तस्वीर क्लिक कराना राहुल गांधी को पड़ा भारी, भाजपा ने साधा निशाना

By मनाली रस्तोगी | Published: May 24, 2022 05:13 PM2022-05-24T17:13:05+5:302022-05-24T17:15:15+5:30

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ब्रिटेन में लेबर पार्टी के पूर्व नेता जेरेमी कॉर्बिन के साथ मुलाकात को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को उनपर जमकर निशाना साधा।

Rahul Gandhi poses with Jeremy Corbyn BJP slams Congress MP | ब्रिटिश सांसद जेरेमी कॉर्बिन संग तस्वीर क्लिक कराना राहुल गांधी को पड़ा भारी, भाजपा ने साधा निशाना

ब्रिटिश सांसद जेरेमी कॉर्बिन संग तस्वीर क्लिक कराना राहुल गांधी को पड़ा भारी, भाजपा ने साधा निशाना

Next
Highlightsभाजपा नेता कपिल मिश्र ने जेरेमी कॉर्बिन के साथ राहुल गांधी की मुलाकात को लेकर सवाल उठाये हैं। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी राहुल गांधी की ब्रिटिश सांसद से मुलाकात के लिए उन पर निशाना साधा।

नई दिल्ली: सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ब्रिटेन में लेबर पार्टी के पूर्व नेता जेरेमी कॉर्बिन के साथ मुलाकात को लेकर उनकी आलोचना की। दरअसल, कॉर्बिन वो व्यक्ति हैं जो जो अपने "भारत विरोधी और हिंदू विरोधी रुख" के लिए और कश्मीर को भारत से अलग करने की वकालत करने के लिए जाने जाते हैं।

ऐसे में भाजपा नेता कपिल मिश्र ने जेरेमी कॉर्बिन के साथ राहुल गांधी की मुलाकात को लेकर सवाल उठाये हैं। यही नहीं, उन्होंने कॉर्बिन के साथ गांधी की एक तस्वीर साझा करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, "राहुल गांधी लंदन में जेरेमी कॉर्बिन (बीच में खड़े व्यक्ति) के साथ क्या कर रहे हैं? जेरेमी कॉर्बिन भारत विरोधी हिंदू स्टैंड के लिए बदनाम हैं। जेरेमी कॉर्बिन खुले तौर पर कश्मीर को भारत से अलग करने की वकालत कर रहे हैं।"

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी राहुल गांधी की ब्रिटिश सांसद से मुलाकात के लिए उन पर निशाना साधा और सवाल किया कि कांग्रेस नेता "भारत विरोधी तत्वों" से क्यों मिल रहे हैं। उन्होंने कॉर्बिन के साथ कांग्रेस नेता की तस्वीर भी साझा की। 

पूनावाला ने ट्वीट करते हुए लिखा, "चाहे वह जेरेमी कॉर्बिन जैसे भारत विरोधी तत्वों से मिलें, जो कश्मीर पर पाक प्रचार की प्रतिध्वनि करते हैं या चीनी के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करते हैं और चीनी धन को आरजीएफ में लेते हैं या डोकलाम के दौरान चीनी से मिलते हैं। राहुल का हाथ हमेशा भारत के विरोधियों के साथ! मोदी विरोध में देश विरोध क्यों!" 

दिलचस्प बात यह है कि कांग्रेस ने भी जम्मू-कश्मीर पर कॉर्बिन के विचारों और पाकिस्तानी मूल के सांसदों द्वारा निर्देशित आक्रामक लाइन को उत्साहपूर्वक अपनाने की उनकी इच्छा को पूरी तरह से खारिज कर दिया था।

Web Title: Rahul Gandhi poses with Jeremy Corbyn BJP slams Congress MP

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे