आज से मध्य प्रदेश के दो दिन के दौरे पर राहुल गांधी, 6 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 15, 2018 05:49 AM2018-10-15T05:49:38+5:302018-10-15T05:49:38+5:30

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार और मंगलवार को एक बार फिर मध्य प्रदेश दौरे पर जा रहे हैं।

rahul gandhi amit shah pm modi supreme court 15 october | आज से मध्य प्रदेश के दो दिन के दौरे पर राहुल गांधी, 6 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

फाइल फोटो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार और मंगलवार को एक बार फिर मध्य प्रदेश दौरे पर जा रहे हैं। वह ग्वालियर संभाग के दौरे पर रहेंगे। इतना ही नहीं इस दौरान राहुल गांधी 6 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं दो अलग-अलग जगहों पर उनका रोड शो भी होगा।

अपने इस दौरे में राहुल गांधी शुरुआत मंदिर जाकर करेंगे। वह सोमवार को सबसे पहले दतिया में प्रसिद्ध मां पीतांबरापीठ के दर्शन करेंगे।  इसके बाद दतिया स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे. सभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी हेलिकॉप्टर से ही डबरा जाएंगे।

यहां राहुल जनसभा को संबोधित करेंगे। इतना ही नहीं वह इसके बाद ग्वालियर पहुंचकर माधव राव सिंधिया की समाधि पर जाएंगे और उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। इसके बाद वह शाम  को ग्वालियर में रोड शो करेंगे।

16 अक्टूबर को राहुल गांधी ग्वालियर किला स्थित गुरुद्वारा श्री दाता बंद छोड़ साहिब के दर्शन करेंगे। राहुल के साथ प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और कई बड़े नेता भी रहेंगे। इसके बाद राहुल गांधी हेलिकॉप्टर से श्योपुर पहुंचकर वहां मेला ग्राउंड में आमसभा को संबोधित करेंगे।
 

Web Title: rahul gandhi amit shah pm modi supreme court 15 october

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे