तेजगति अनियंत्रित वाहन ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचला, 03 की मौत, 07 घायल

By भाषा | Published: July 8, 2019 03:52 PM2019-07-08T15:52:57+5:302019-07-08T15:53:20+5:30

बाडमेर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 68 पर रोडवेज बस डिपो के पास एक तेजगति अनियंत्रित वाहन ने आइसक्रीम के ठेले के पास खडे झालाराम भील (22), लिखमाराम विश्नोई (50) और राजूराम विश्नोई (27) को कुचल दिया जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Raging uncontrolled vehicle crushed people standing on the road, 03 killed, 07 wounded | तेजगति अनियंत्रित वाहन ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचला, 03 की मौत, 07 घायल

वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश की जा रही है। 

Highlightsइस हादसे में वाहन में सवार चार लोग और सड़क पर खड़े तीन अन्य लोग भी घायल हो गये।घायलों को उपचार के लिये शहर के अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया है।

राजस्थान में जालोर जिले के सांचौर थाना क्षेत्र में रविवार की शाम एक तेजगति अनियंत्रित वाहन ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचल दिया जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गये।

थानाधिकारी कैलाश डांगी ने सोमवार को बताया कि बाडमेर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 68 पर रोडवेज बस डिपो के पास एक तेजगति अनियंत्रित वाहन ने आइसक्रीम के ठेले के पास खडे झालाराम भील (22), लिखमाराम विश्नोई (50) और राजूराम विश्नोई (27) को कुचल दिया जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में वाहन में सवार चार लोग और सड़क पर खड़े तीन अन्य लोग भी घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिये शहर के अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये।

इस संबंध में वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश की जा रही है। 

Web Title: Raging uncontrolled vehicle crushed people standing on the road, 03 killed, 07 wounded

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे