Put PM's photo on the death certificate of Kovid-19 victims: NCP leader | कोविड-19 पीड़ितों के मृत्यु प्रमाण पत्र पर प्रधानमंत्री की तस्वीर लगाएं : राकांपा नेता
कोविड-19 पीड़ितों के मृत्यु प्रमाण पत्र पर प्रधानमंत्री की तस्वीर लगाएं : राकांपा नेता

मुंबई, 17 अप्रैल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रवक्ता एवं महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने शनिवार को कहा कि अगर टीकाकरण प्रमाणपत्र पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर लगाई जाती है तो कोविड-19 से जान गंवाने वालों के मृत्यु प्रमाणपत्र पर भी उनकी तस्वीर लगाई जानी चाहिए।

शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस की सरकार में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मलिक ने देश में कोविड-19 के बढ़ते मामलों और इससे हो रही मौतों के लिए प्रधानमंत्री को जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘अगर प्रधानमंत्री टीकाकरण का श्रेय लेना चाहते हैं तो उन्हें कोविड-19 से होने वाली मौतों की जिम्मेदारी भी लेनी चाहिए। अगर टीकाकरण प्रमाणपत्र पर प्रधानमंत्री की तस्वीर लगती है तो कोविड-19 से जान गंवाने वालों के मृत्यु प्रमाणपत्र पर भी उनकी तस्वीर होनी चाहिए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Put PM's photo on the death certificate of Kovid-19 victims: NCP leader

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे