इस एसपी के फिटनेस और लुक की दीवानी हुई लड़की, पंजाब से भागकर पहुंची उज्जैन और किया ये काम

By पल्लवी कुमारी | Published: June 21, 2018 08:05 AM2018-06-21T08:05:45+5:302018-06-21T11:40:13+5:30

महिला प्रशंसक काउंसलरों के समझाने के बाद इतनी क्रोधित हुई की उसने सेंटर में जमकर तोड़फोड़ करने के साथ ही खुद का लेपटॉप भी पानी में डालकर उसे भी छति पहुंचाई।

punjab young girl came Ujjain to meet SP ips officer sachin atulkar | इस एसपी के फिटनेस और लुक की दीवानी हुई लड़की, पंजाब से भागकर पहुंची उज्जैन और किया ये काम

इस एसपी के फिटनेस और लुक की दीवानी हुई लड़की, पंजाब से भागकर पहुंची उज्जैन और किया ये काम

मुकेश मिश्रा

उज्जैन, 20 जून: बाडी बिल्डर उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर की असंतुलित महिला प्रशंसक ने यहां के वन स्टाप सेंटर को तीन दिन रहने के दौरान आधे पचास हजार से अधिक की क्षति पहुंचाई हैं। संबंधित महिला प्रशंसक पंजाब के होशियारपुर की निवासी है और परित्यक्ता है। उसे परिजनों अपने साथ ले गए हैं। महिला प्रशंसक काउंसलरों के समझाने के बाद इतनी क्रोधित हुई की उसने सेंटर में जमकर तोड़फोड़ करने के साथ ही खुद का लेपटाप भी पानी में डालकर उसे भी छति पहुंचाई।

फिल्म के हीरो की तरह दिखने वाले हैंडसम 34 वर्षीय आईपीएस सचिन अतुलकर के देश भर में प्रशंसक बन गए हैं। भारतीय पुलिस सेवा के मध्यप्रदेश काडर के इस पुलिस अधिकारी की आकर्षक पर्सनालिटी को सोशल मीडिया पर देखकर पंजाब के होशियारपुर की एक 27 वर्षीय परित्यक्ता महिला दीवानी हो गई और फिल्मी अंदाज में उनसे मिलने उज्जैन पहुँच गई। महिला शुक्रवार को उज्जैन में IPS अधिकारी सचिन अतुलकर से मिलने पहुंची। यहां उसे महिला थाना पुलिस ने उसी दिन दो आरक्षकों के साथ वापसी के लिए रवाना किया लेकिन महिला ने नागदा पहुंचकर दोनों आरक्षकों को आत्महत्या की धमकी दे दी जिसके बाद आरक्षक उसे वापस ले आए। महिला थाना टीआई रेखा वर्मा ने उसे महिला सशक्तिकरण अधिकारी से चर्चा कर वनस्टाप सेंटर भेजा जहां महिला ने जमकर हंगामा किया।

 

पांच दिन से युवती को माधव नगर अस्पताल के प्रथम मंजिल पर बने महिला बाल विकास के वन स्टाप सेंटर पर रखा गया। जहां युवती ने एसपी से मिलने की चाह में सेंटर पर जमकर हंगामा भी मचाया और कई चीजे तोड़ दी। जिसके बाद युवती के परिजनों को उज्जैन बुलाया और युवती की काउंसलिंग दी गयी। पूर्व में भी वह शादी के प्रपोजल के साथ एसपी से मिल चुकी है, लेकिन बात नहीं बनने पर एक बार फिर शुक्रवार को उज्जैन पहुंच गई। महिला यू-ट्यूब और फेसबुक पर एसपी की फॉलोअर रही है। महिला को मनाने के लिए उसके तीन भाई व भाभियां मंगलवार रात को शहर पहुंचे। बुधवार को वे दोपहर में महिला को लेकर चले गए। महिला का करीब तीन साल पहले तलाक हो गया है। उसका पूर्व पति विदेश में काम करता है और वह उसे विदेश ले जाना चाहता था पर महिला को उसके ले जाने पर शंका थी।


हर बार एक नई कहानी

महिला ने पिछले पांच दिनों में कई कहानी काउंसलरों को सुनाई जिसमें हर बार एक नई कहानी सामने आती रही। महिला के अनुसार उसके माता–पिता नहीं होने पर बचपन से उसे मौसा- मौसी ने पाला। उसके मौसेरे तीन भाईयों की शादी होने पर भाभीयां उसके साथ अच्छा आचरण नही करती है। इसी के चलते वह अलग रहने लगी और जाब करती थी। उसके 8 लाख रूपए भी परिवारजनों ने रख लिए।

एसपी से मिलने की जिद में मचाई तोड़फोड़ 

फ़िल्मी अंदाज में अपने घर  से भागी पंजाब की युवती तीन दिन पहले उज्जैन आई थी | उज्जैन एसपी  सचिन अतुलकर अपने हेंडसम लुक और बॉडी के कारण पहले ही चर्चित है | एसपी  सचिन की पर्सनाल्टी के बारे में ख्यात लेखिका और समीक्षक  भी लिख चुकी है |  दरअसल, यूट्यूब से एसपी उज्जैन के बारे में जानकारी निकालकर घर से भागी युवती को पकड़कर समझाया गया था |  लेकिन उसने  एसपी से मिलने की जिद लगा राखी थी जिसके बाद पंजाब से मौसी और फूफा युवती को लेने के लिए पहुंचे। उन्हें देखकर युवती ने वन स्टाप सेंटर में तोड़फोड़ कर दी और बाथरूम में जाकर छिप गई। पुलिस और महिला बाल विकास के अधिकारियों ने उसे समझाया तब वह बाहर आई | लेकिन परिजनों के साथ घर जाने से इनकार कर दिया। युवती एक ही जिद पर अड़ी है कि उसे एसपी सचिन अतुलकर से मिलना है। इधर एसपी भी मामले की गंभीरता देखते हुए मिलने नहीं गए है| महिला थाना टीआई रेखा वर्मा ने युवती को काफी समझाया पर वह नहीं मानी। सेंटर प्रभारी शर्मा ने बताया युवती कुछ समझने को तैयार नहीं है, वह घर वापस नहीं जाना चाहती|  महिला थाना टीआई रेखा वर्मा ने बताया युवती  की मनोस्थिति समझ पाना मुश्किल है। वह परिजनों को देख भड़क गई, कहने लगी मैं इसे नहीं पहचानती, सामने से ले जाओ।  युवती वन स्टाप सेंटर में रविवार-सोमवार की रात जमकर हंगामा किया और एलसीडी, कूलर, टेबल का कांच और, दरवाजे, खिड़की के कांच फोड़ दिए। वहीं महिला थाने में कभी पिज्जा तो कभी मटर पनीर के साथ नई नई डिश की मांग भी की।

बाडी बिल्डर सचिन 22वर्ष में आईपीएस बने

सचिन अतुलकर ने महज़ 22 साल की उम्र में एक IPS ऑफिसर बन गए थे। अतुलकर सबसे कम उम्र के IPS ऑफिसर बनने के बाद अपने लुक्स और फिटनेस की वजह से पुलिस डिपार्टमेंट के अफसर-कर्मचारियों के लिए एक आइकॉन के रुप में जाने जाते हैं। वर्तमान में उज्जैन के एसपी पद पर पदस्थ सचिन इससे पहले जिला सागर में एसपी पद पर पदस्थ थे। वे 1999 में राष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट खेल चुके हैं और उन्हें 2010 में गोल्ड मेडल भी मिल चुका है। क्रिकेट के अलावा अतुलकर ने घुढ़सवारी में भी हाथ अजमाया और 2010 में घुढ़सवारी के राष्ट्रीय स्तर पर शो-जंपिंग में उनको गोल्ड मेडल से नवाजा गया। उनके पिता फॉरेस्ट में थे और भाई सेना में हैं। 

 

Web Title: punjab young girl came Ujjain to meet SP ips officer sachin atulkar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे