Punjab CM Office: KZF Module conspiring to unleash series of terror strikes busted | सिलसिलेवार आतंकी हमलों से दहलाना चाहते थे पंजाब और सटे राज्य, बड़े आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, हथियारों का जखीरा बरामद
पंजाब पुलिस द्वारा बरामद किया गया हथियारों का जखीरा। (फोटो - एएनआई)

Highlightsपंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय ने जानकारी दी है कि एक आतंकी माड्यूल का भंडाफोड़ हुआ है जो पंजाब और इससे सटे राज्यों में सिलसिलेवार आतंकी हमलों को अंजाम देने की साजिश रच रहा था।पुलिस ने हथियारों को एक बड़ा जखीरा बरामद किया है जिसमें पांच एके-47 रायफल, पिस्तौल, सैटेलाइट फोन और हैंड ग्रेनेड शामिल हैं।

पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय ने जानकारी दी है कि एक आतंकी माड्यूल का भंडाफोड़ हुआ है जो पंजाब और इससे सटे राज्यों में सिलसिलेवार आतंकी हमलों को अंजाम देने की साजिश रच रहा था। पुलिस ने हथियारों को एक बड़ा जखीरा बरामद किया है जिसमें पांच एके-47 रायफल, पिस्तौल, सैटेलाइट फोन और हैंड ग्रेनेड शामिल हैं। मामले में आगे की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दी गई है। 

मुख्यमंत्री के कार्यालय ने जानकारी दी है कि बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने की साजिश करने वाले फिर से बने दहशतगर्दों के मॉड्यूल खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (केजेडएफ) का भंडाफोड़ हुआ है। कार्यालय के मुताबिक, इस आतंकी गुट को पाकिस्तान और जर्मनी से संचालित आतंकी समूहों का समर्थन प्राप्त है। 



पुलिस ने आतंकियों की साजिश नाकाम करते हुए हथियारों का जो जखीरा बमारद किया है, उससे दहशतगर्दों के खतरनाक मंसूबों को पता चलता है।


बता दें कि भारत लगातार पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की धरती से चलने वाले आतंकी गुटों की चुनौतियों से निपट रहा है। अब इस आतंकी मॉड्यूल को लेकर कहा जा रहा है कि जर्मनी के आतंकियों का भी इसे समर्थन प्राप्त है।

Web Title: Punjab CM Office: KZF Module conspiring to unleash series of terror strikes busted
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे