पुलवामा हमला: जब देश मना रहा था शोक, मनोज तिवारी झूम-नाच कर पीएम मोदी के लिए मांग रहे थे वोट

By विकास कुमार | Published: February 15, 2019 03:18 PM2019-02-15T15:18:31+5:302019-02-15T15:18:31+5:30

दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी एक कार्यक्रम में झूम-नाच कर पीएम मोदी के लिए वोट मांग रहे थे. यह कार्यक्रम प्रयागराज में हो रहा था और इसमें अभिनेता रवि किशन भी मौजूद थे.

Pulwama Terror Attack: Manoj tiwary was dancing and vote for PM MODI when people were in shock | पुलवामा हमला: जब देश मना रहा था शोक, मनोज तिवारी झूम-नाच कर पीएम मोदी के लिए मांग रहे थे वोट

पुलवामा हमला: जब देश मना रहा था शोक, मनोज तिवारी झूम-नाच कर पीएम मोदी के लिए मांग रहे थे वोट

पुलवामा हमले के बाद पूरे देश में शोक की लहर है. बीते दिन जैश-ए-मोहम्मद के कायराना आतंकी हमले में अभी तक 40 जवान शहीद हो चुके हैं. लेकिन इस बीच दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी एक कार्यक्रम में झूम-नाच कर पीएम मोदी के लिए वोट मांग रहे थे. यह कार्यक्रम प्रयागराज में हो रहा था और इसमें अभिनेता रवि किशन भी मौजूद थे. 



 

एबीपी न्यूज़ के वरिष्ठ पत्रकार पंकज झा ने उस वीडियो को ट्वीट किया है. उन्होंने बाकायदा इसका फुटेज अपने ट्विटर हैंडल पर डाला है. इसके बाद से ही उनकी तीखी आलोचना हो रही है. लेकिन हर बात में देशभक्ति गाना गाने वाले मनोज तिवारी में संवेदना की इतनी भारी कमी कैसे हो सकती है? 

पुलवामा में गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी पहुंच चुके हैं. जवानों का शव पहले दिल्ली लाया जा रहा है जहां पीएम मोदी और राष्ट्रपति के श्रद्धांजलि देने के बाद परिवार को पार्थिव शरीर सुपुर्द कर दिया जायेगा. 

Web Title: Pulwama Terror Attack: Manoj tiwary was dancing and vote for PM MODI when people were in shock

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे