पुलवामा हमला: सोनिया गांधी ने शहीद जवानों के परिवारों के प्रति जताया दुख, कहा- उम्मीद है कि दोषियों को सजा मिलेगी

By भाषा | Published: February 15, 2019 10:52 AM2019-02-15T10:52:01+5:302019-02-15T11:07:44+5:30

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के जवानों पर आत्मघाती हमला हुआ। इस हमले में करीब 40 जवान शहीद हो गए।

Pulwama attack: Sonia Gandhi expresses sadnes families of martyrs, says, convicts will get punishment | पुलवामा हमला: सोनिया गांधी ने शहीद जवानों के परिवारों के प्रति जताया दुख, कहा- उम्मीद है कि दोषियों को सजा मिलेगी

पुलवामा हमला: सोनिया गांधी ने शहीद जवानों के परिवारों के प्रति जताया दुख, कहा- उम्मीद है कि दोषियों को सजा मिलेगी

Highlightsपुलवामा में गुरुवार को हुए सीआरपीएफ के जवानों पर आत्मघाती हमले के बाद कांग्रेस सहित कई पार्टियों ने दुख जताया।पुलवामा हमले में कई सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए।

कांग्रेस की शीर्ष नेता सोनिया गांधी ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए उम्मीद जताई है कि इस हमले को अंजाम देने वाले वाले आतंकवादियों को सजा मिलेगी।

सोनिया ने बृहस्पतिवार देर रात एक बयान में कहा, "जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए बर्बर हमले से मैं स्तब्ध, आक्रोशित और गहरे शोक में हूं। निस्वार्थ भाव से देश की सेवा करते हुए सीआरपीएफ के हमारे बहादुर जवान कायर आतंकवादियों के हाथों शहीद हुए। देश हमारे वीर जवानों के बलिदान को कभी नहीं भूलेगा।'

सोनिया गांधी ने शहीद जवानों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की 

उन्होंने कहा, 'इस हमले के शिकार हुए हर व्यक्ति के साथ मेरी गहरी संवेदना है। मुझे पूरी आशा है कि जिन्होंने इस भयावह हमले को अंजाम दिया, उन्हें कतई नहीं बख्शा जाएगा।' कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और पार्टी के दूसरे वरिष्ठ नेताओं ने भी इस हमले की भर्त्सना की है।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में बृहस्पतिवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें कम से कम 37 शहीद हो गये गए कई गंभीर रूप से घायल हैं।

English summary :
Congress top leader Sonia Gandhi condemned the terrorist attack in Pulwama in Jammu and Kashmir on CRPF jawans convoy and hoped that the terrorists who executed the terrorist attack will be punished.


Web Title: Pulwama attack: Sonia Gandhi expresses sadnes families of martyrs, says, convicts will get punishment

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे