कोरोना वायरस महामारी से मुकाबले में पुडुचेरी ने राष्ट्र के समक्ष एक उदाहरण प्रस्तुत किया: बेदी

By भाषा | Published: January 26, 2021 01:47 PM2021-01-26T13:47:20+5:302021-01-26T13:47:20+5:30

Puducherry presented an example to the nation in the fight against the corona virus epidemic: Bedi | कोरोना वायरस महामारी से मुकाबले में पुडुचेरी ने राष्ट्र के समक्ष एक उदाहरण प्रस्तुत किया: बेदी

कोरोना वायरस महामारी से मुकाबले में पुडुचेरी ने राष्ट्र के समक्ष एक उदाहरण प्रस्तुत किया: बेदी

पुडुचेरी, 26 जनवरी पुडुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी ने मंगलवार को कहा कि कोरोना वायरस महामारी से मुकाबले में केन्द्र शासित प्रदेश ने हर कदम पर राष्ट्र के लिए एक उदाहरण प्रस्तुत किया है।

बेदी ने गणतंत्र दिवस पर अपने संदेश में कहा, “सरकार के कड़े कदमों और प्रयासों का नतीजा है कि पुडुचेरी में कोविड-19 के कारण होने वाली मौत की दर कम रही और ठीक होने की दर बहुत अधिक रही।”

बेदी ने उप्पलम में स्थित इंदिरा गांधी खेल स्टेडियम में आयोजित एक संक्षिप्त समारोह में राष्ट्रीय ध्वज फहराया और पुलिस की ओर से दिए गए सलामी गारद का निरीक्षण किया। उन्होंने पुरस्कार और पदक भी प्रदान किए।

उन्होंने कहा, “कोरोना वायरस महामारी से मुकाबले में पुडुचेरी ने पूरे राष्ट्र के समक्ष हर कदम पर एक उदाहरण प्रस्तुत किया।”

उप राज्यपाल ने निर्वाचित प्रतिनिधियों और अधिकारियों को महामारी के दौरान उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया। समारोह में मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी और विधानसभा अध्यक्ष वी. पी. शिवकोलुंडु उपस्थित थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Puducherry presented an example to the nation in the fight against the corona virus epidemic: Bedi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे