भरी सभा में लड़ गए किरण बेदी और AIADMK के MLA, एक-दूसरे को मंच से उतारने पर अड़े

By जनार्दन पाण्डेय | Published: October 2, 2018 03:36 PM2018-10-02T15:36:57+5:302018-10-02T17:39:50+5:30

दोनों की लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दोनों ही एक दूसरे से मंच से चले जाने को कह रहे हैं, लेकिन जा कोई नहीं रहा है।

Puducherry Governor Kiran Bedi and AIADMK MLA A Anbalagan fight at state | भरी सभा में लड़ गए किरण बेदी और AIADMK के MLA, एक-दूसरे को मंच से उतारने पर अड़े

भरी सभा में लड़ गए किरण बेदी और AIADMK के MLA, एक-दूसरे को मंच से उतारने पर अड़े (वायरल वीडियो का एक दृश्य)

पुदुच्चेरी, 2 अक्टूबरः केंद्र शासित प्रदेश  पुदुच्चेरी की लेफ्टिनेंट गवर्नर किरण बेदी और ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के विधायक ए अंबालगन की मंगलवार को भिड़ंत हो गई। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार यह भिड़ंत तब हुई जब एआईएडीएमके विधायक ए अंबालगन एक सरकारी कार्यक्रम में अपना भाषण कर रहे थे। तभी कार्यक्रम की अतिथि लेफ्टिनेंट गवर्नर किरण बेदी भड़क गईं।

दोनों के बीच हुई ‌भिड़त को लेकर एएनआई ने एक वीडियो भी ट्वीट किया है। इसमें किरण बेदी मंच के सामने खड़े होकर एआईएडीएमके के विधायक ए अंबालगन को वहां से चले जाने को कह रही हैं। लेकिन इसके जवाब में  ए अंबालगन भी वही दोहराते दिख रहे हैं। ऐसा करने के दौरान दोनों के तेवर काफी गरम दिखे।

एक दो - बार जब दोनों एक-दूसरे को मंच से उतर जाने को कहा उसके बाद भी दोनों में से कोई मंच से नहीं उतरा तो विधायक ने किरण बेदी से 'कृपया यहां से चले जाएं' कहा। लेकिन किरण बेदी उन्हें नीचे उतारने पर अड़ी रहीं। 

इसके विधायक मंच पर ही आसीन एक अन्य शख्स से मामले को लेकर जाते दिखाई देते हैं। इसके बाद किरण बेदी भी नरम पड़ती हैं। लेकिन वह आखिर तक मंच के बीचो-बीच खड़ी रहती हैं। इस बात पर विधायक को गुस्सा आ जाता है। तभी एक मंच पर मौजूद एक दूसरा व्यक्ति उन्हें समझाने की कोशिश करता है। लेकिन वह उस व्यक्ति का हाथ झटक देते हैं।


उल्लेखनीय है कि अन्ना आंदोलन के जरिए राजनीति में आईं किरण बेदी, भारतीय जनता पार्टी की नेता रही हैं। बीजेपी ने उन्हें दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरिवंद केजरीवाल के खिलाफ सीएम कैंडिडेट बनाया था। लेकिन बीजेपी को दिल्ली में करारी हार झेलनी पड़ी थी। ‌किरण बेदी अपनी सीट भी नहीं बचा पाई थीं। बाद में उन्हें पुदुच्चेरी का लेफ्टिनेंट गवर्नर बना दिया गया था।

English summary :
Union Territory Puducherry governor Kiran Bedi and All India All India Anna Dravida Munnetra Kazhagam (AIADMK) MLA A. Anbalagan got in an ugly spat. This clash took place when AIADMK legislator A. Anbalagan was speaking in a government program. Then the guest of the program, Governor Kiran Bedi got furious and argument reportedly broke out.


Web Title: Puducherry Governor Kiran Bedi and AIADMK MLA A Anbalagan fight at state

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे