पीएम मोदी के तपस्या वाले बयान पर प्रियंका गांधी ने फिर साधा निशाना, कहा- 'वो तपस्वी नहीं अहंकारी हैं'

By मुकेश मिश्रा | Published: May 13, 2019 08:06 PM2019-05-13T20:06:14+5:302019-05-13T20:06:14+5:30

मध्य प्रदेश के रतलाम में प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, भाजपा के लोग टीवी और अखबार में बड़े-बड़े विज्ञापन करके झूठे झूठे वादे करते हैं और कहते हैं कि 70 साल में कुछ नहीं हुआ तो वह बताएं 5 साल में उन्होंने क्या किया।

Priyanka Gandhi says PM Modi is egoistic not a friar in madhya pradesh rally lok sabha election | पीएम मोदी के तपस्या वाले बयान पर प्रियंका गांधी ने फिर साधा निशाना, कहा- 'वो तपस्वी नहीं अहंकारी हैं'

पीएम मोदी के तपस्या वाले बयान पर प्रियंका गांधी ने फिर साधा निशाना, कहा- 'वो तपस्वी नहीं अहंकारी हैं'

Highlightsप्रियंका गांधी ने कहा,  कांग्रेस जो कहती है वह करती है मध्य प्रदेश राजस्थान छत्तीसगढ़ में किसानों के ₹200000 का कर्ज माफ करने की हमने बात कही थी माफ कर दिए गए हैं  केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी तो मनरेगा को मजबूत किया जाएगा मजदूरों को समय पर मजदूरी मिलेगी: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने नेहरू स्टेडियम में आयोजित सभा मे भाजपा और मोदी सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर बहाल करते हुए कहा कि झूठ बोलते हैं उनकी सरकार झूठे वादे करने वाली सरकार है 5 साल पहले जितने भी वादे मोदी ने किए थे वह आज तक पूरा नहीं कर पाए किसी के खाते में 1500000 रुपए नहीं आए पाए। मध्य प्रदेश के रतलाम में प्रियंका गांधी ने आज रैली किया। 

प्रियंका ने कहा,  ''2014 से प्रचार का अजीब सिलसिला शुरु हुआ है। भाजपा के लोग टीवी और अखबार में बड़े-बड़े विज्ञापन करके झूठे झूठे वादे करते हैं और कहते हैं कि 70 साल में कुछ नहीं हुआ तो वह बताएं 5 साल में उन्होंने क्या किया। यूपी डोरे पर थी जब एक बड़ा विज्ञापन मैंने देखा था जिसमें लिखा था बिजली बिल पर मारी तलवार फिर मोदी सरकार मैं जब यूपी के दौरे पर थी तब कई क्षेत्रों में घूमने पर महिलाओं ने बताया कि 2 से 3 घंटे ही बिजली आती है और 33000 50000 के बिल आते हैं यह इनकी असलियत है। नरेंद्र मोदी ने हर साल 2 करोड़ नौजवानों को रोजगार देने का वादा किया था लेकिन एक भी नौजवान को रोजगार नहीं दिया आज नौजवान रोजगार के लिए भटक रहे हैं नोट बंदी करके लोगों को लाइन में लगा कर परेशान किया गया।''

उन्होंने कहा, कांग्रेस किसानों के हित में भूमि अधिग्रहण बिल लेकर आई थी जिसे भाजपा सरकार और उनके प्रधानमंत्री ने तोड़ा है जिन प्रदेशों में भाजपा के मुख्यमंत्री है वहां फोन करके उन्हें इस अधिग्रहण बिल को लागू नहीं करने दिया गया। उसमें परिवर्तन किए गए कांग्रेश दिल में यह बात लाई थी कि किसान की जमीन उसकी बगैर सहमति के नहीं ली जाएंगी। इनकी सरकार में सरकार उद्योगपति अपने हिसाब से किसानों की जमीन ले लेते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तपस्वी नहीं बल्कि अहंकारी हैं: प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अहंकारी बताते हुए कहा, वे कहते हैं कि वे तपस्वी है और 50 साल में तपस्या की है समस्या अहंकार को तोड़ती है नफरत का विनाश करती है। उनकी तपस्या अहंकारी है। यह भाषण देने आते हैं और झूठे सपने दिखाते हैं। जनता की आवाज नहीं सुनते जब पंजाब राजस्थान और मध्य प्रदेश के किसान अपनी समस्याओं के लिए नंगे पैर प्रधानमंत्री के सामने दिल्ली में पहुंचे तो प्रधानमंत्री के पास उन से 5 मिनट के मिलने का भी समय नहीं था और वह दूसरे रास्ते से चले गए लेकिन किसानों की बात नहीं सुनी मोदी सरकार ने पिछले 5 साल में वन अधिकार के 60% आवेदन खारिज कर दी है यह जनता को जब जनता अपने अधिकार मांगती है तो कोई जवाब नहीं देते उनकी कोई सुनवाई नहीं करते यह कैसे तपस्वी है समय पर किसानों को खाद बीज नहीं दिया गया उनकी उपज का उचित दाम नहीं मिला 12000 किसान आत्महत्या कर गए  आए  तब यह मोन रहे और यह कहते हैं कि यह तपस्वी है यह कैसे तपस्वी है। 

प्रियंका गांधी ने कहा,  कांग्रेस जो कहती है वह करती है मध्य प्रदेश राजस्थान छत्तीसगढ़ में किसानों के ₹200000 का कर्ज माफ करने की हमने बात कही थी माफ कर दिए गए हैं।  केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी तो मनरेगा को मजबूत किया जाएगा मजदूरों को समय पर मजदूरी मिलेगी।  बालवीर बच्चों को मुफ्त शिक्षा दी जाएंगी सरकारी अस्पतालों में इलाज और जांच शुरू होंगी सरकारी 2400000 पद रिक्त है उन्हें भरा जाएगा यह पद 1 वर्ष में भर दिए जाएंगे जीएसटी का सरलीकरण किया जाएगा यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। आप जब मतदान करने जाए तो उनकी बातों को ध्यान में रखें और बहुत सोच समझ कर अपना वोट दे ऐसी सरकार चुनें जो आपका और आपके बच्चों का भविष्य ठीक रख सकें।

Web Title: Priyanka Gandhi says PM Modi is egoistic not a friar in madhya pradesh rally lok sabha election



Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on Madhya Pradesh Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/madhya-pradesh.