प्रियंका गांधी के लखनऊ आगमन पर हो रही है भव्य स्वागत की तैयारी, राहुल, सिंधिया के साथ मिलकर बनायेंगी मास्टरप्लान

By भाषा | Published: February 9, 2019 05:40 PM2019-02-09T17:40:48+5:302019-02-09T17:40:48+5:30

कांग्रेस नेताओं के मुताबिक राज्य की 80 लोकसभा सीटों में से 42 सीटों की प्रभारी प्रियंका राजधानी में 14 फरवरी तक अपने प्रवास के दौरान विधानसभा वार पार्टी के पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगी।

Priyanka Gandhi is going lucknow along with Rahul Gandhi and Jyotiraditya Scindiya | प्रियंका गांधी के लखनऊ आगमन पर हो रही है भव्य स्वागत की तैयारी, राहुल, सिंधिया के साथ मिलकर बनायेंगी मास्टरप्लान

प्रियंका गांधी के लखनऊ आगमन पर हो रही है भव्य स्वागत की तैयारी, राहुल, सिंधिया के साथ मिलकर बनायेंगी मास्टरप्लान

कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के सोमवार को राजधानी आगमन की जबरदस्त तैयारियां की जा रही है।

प्रियंका के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव तथा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सोमवार को लखनऊ आ रहे है। इस यात्रा को कांग्रेस के लोकसभा चुनाव की व्यापक तैयारियों के तौर पर देखा जा रहा है।

कांग्रेस नेताओं के मुताबिक राज्य की 80 लोकसभा सीटों में से 42 सीटों की प्रभारी प्रियंका राजधानी में 14 फरवरी तक अपने प्रवास के दौरान विधानसभा वार पार्टी के पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगी । प्रियंका का प्रदेश के कांग्रेस पदाधिकारियों और नेताओं से मिलने का पूरा कार्यक्रम विस्तार से बना लिया गया है।

इस बीच इन तीनों नेताओं के आगमन पर कांग्रेस ने व्यापक स्वागत कार्यक्रम की रूपरेखा को अंतिम रूप दे दिया है। हवाई अड्डे से उत्तर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय नेहरू भवन तक के लगभग 10 किलोमीटर के रास्ते पर 37 स्थानों पर कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता इन नेताओं का स्वागत करेंगे। पूरे रास्ते को होर्डिंग बैनर और कटआउट से सजाया जा रहा है।

Web Title: Priyanka Gandhi is going lucknow along with Rahul Gandhi and Jyotiraditya Scindiya

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे