प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा की पुत्री मिराया का आज जन्मदिन, पिता ने ट्वीट कर दी बधाई

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 24, 2019 07:35 PM2019-06-24T19:35:45+5:302019-06-24T19:35:45+5:30

मिराया वाड्रा देहरादून में पढ़ाई कर रही हैं। उसके स्कूल की बात करें तो मिराया दून के सबसे बड़े और मशहूर स्कूल वेलहम गर्ल्स कॉलेज में इस समय पढ़ रही हैं।

Priyanka Gandhi and Robert Vadra's daughter Mirya today birthday, father tweeted Congratulations | प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा की पुत्री मिराया का आज जन्मदिन, पिता ने ट्वीट कर दी बधाई

मिराया वाड्रा आज 17 साल की हुई।

Highlightsलंबी कदकाठी की मिराया खेलों में बहुत रुचि रखती है औऱ बास्केटबॉल की चैंपियन है। वह अपने स्कूल की तरफ से अलग-अलग राज्यों में जाकर बास्केटबाल खेलती हैं और अपने स्कूल का नाम रोशन करती हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा की पुत्री मिराया वाड्रा आज 17 साल की हुई। जानकारी के मुताबिक मिराया का जन्म दिल्ली में हुआ है। मिराया का जन्म 24 जून 2002 को है।

मिराया देहरादून में पढ़ाई कर रही हैं। उसके स्कूल की बात करें तो मिराया दून के सबसे बड़े और मशहूर स्कूल वेलहम गर्ल्स कॉलेज में इस समय पढ़ रही हैं।


प्रियंका गांधी ने रॉबर्ट वाड्रा के साथ लव मैरिज की है। उनके दो बच्चे हैं। एक का नाम रेहान है तो एक बेटी भी है जिसका नाम मिराया है। आपको शायद पता नहीं होगा लेकिन मिराया बहुत मेधावी है। उसमें गांधी परिवार की ही छाप है। लंबी कदकाठी की मिराया खेलों में बहुत रुचि रखती है औऱ बास्केटबॉल की चैंपियन हैं।

वह अपने स्कूल की तरफ से अलग-अलग राज्यों में जाकर बास्केटबाल खेलती हैं और अपने स्कूल का नाम रोशन करती हैं। अक्सर प्रियंका गांधी भी उसको साथ लेकर ही जाती है। 


 

 

Web Title: Priyanka Gandhi and Robert Vadra's daughter Mirya today birthday, father tweeted Congratulations

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे