राजस्थान कांग्रेस में गहलोत का विरोध हुआ तेज, विधायक पृथ्वीराज मीणा ने कहा- सचिन पायलट को सीएम बनना चाहिए

By विकास कुमार | Published: June 5, 2019 06:21 PM2019-06-05T18:21:01+5:302019-06-05T18:26:35+5:30

पृथ्वीराज मीणा ने कहा कि जाट नाराज हैं, गुज्जर नाराज हैं तो फिर वोट देगा कौन? अशोक गहलोत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि सचिन पायलट को जोधपुर लोकसभा सीट से उनके बेटे के हार की जिम्मेवारी लेनी चाहिए.

Prithviraj meena says Ashok gehlot should not be a cm now sachin pilot should replace | राजस्थान कांग्रेस में गहलोत का विरोध हुआ तेज, विधायक पृथ्वीराज मीणा ने कहा- सचिन पायलट को सीएम बनना चाहिए

राजस्थान कांग्रेस में गहलोत का विरोध हुआ तेज, विधायक पृथ्वीराज मीणा ने कहा- सचिन पायलट को सीएम बनना चाहिए

Highlightsपृथ्वीराज मीणा ने कहा कि जाट नाराज हैं, गुज्जर नाराज हैं तो फिर वोट देगा कौन?अशोक गहलोत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि सचिन पायलट को जोधपुर लोकसभा सीट से उनके बेटे के हार की जिम्मेवारी लेनी चाहिए.

लोकसभा चुनावों के नतीजों के बाद से ही राजस्थान कांग्रेस में भूचाल आया हुआ है. राहुल गांधी द्वारा अशोक गहलोत की आलोचना के बाद अब कांग्रेस के एक विधायक पृथ्वीराज मीणा ने कहा है कि प्रदेश में सचिन पायलट को अब मुख्यमंत्री का पद संभालना चाहिए क्योंकि उन्हीं के वजह से पार्टी को विधानसभा चुनाव में बहुमत आया था.

उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत का अब प्रभाव नहीं रहा. पृथ्वीराज मीणा ने कहा कि जाट नाराज हैं, गुज्जर नाराज हैं तो फिर वोट देगा कौन?

अशोक गहलोत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि सचिन पायलट को जोधपुर लोकसभा सीट से उनके बेटे के हार की जिम्मेवारी लेनी चाहिए.



 

सचिन पायलट ने इस पर आश्चर्य जताया था. राजस्थान लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने सभी 25 सीटें जीत ली थी. राहुल गांधी ने कांग्रेस वर्किंग समिति में अशोक गहलोत के बेटे को उम्मीदवार बनाये जाने को लेकर निशाना साधा था.

अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच विधानसभा चुनाव के बाद से ही प्रतिद्वंद्विता जारी है. 

Web Title: Prithviraj meena says Ashok gehlot should not be a cm now sachin pilot should replace

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे