मध्य प्रदेश: बिना बिल्डिंग के चलाया जा रहा प्राथमिक स्कूल, सो रहे प्रशासन ने कहा- हमें इसके बारे में नहीं कोई जानकारी

By रामदीप मिश्रा | Published: February 19, 2020 10:24 AM2020-02-19T10:24:41+5:302020-02-19T10:25:04+5:30

मध्य प्रदेशः शहडोल जिले के खंड में यह प्राथमिक विद्यालय चलाया जा रहा है। शिक्षा विभाग के एक अधिकारी का कहना है, 'मुझे इसकी जानकारी नहीं है।

primary school is functioning without a building in Khand, Shahdol | मध्य प्रदेश: बिना बिल्डिंग के चलाया जा रहा प्राथमिक स्कूल, सो रहे प्रशासन ने कहा- हमें इसके बारे में नहीं कोई जानकारी

शहडोल जिले के खंड में यह प्राथमिक विद्यालय चलाया जा रहा है। (फोटोः एएनआई)

मध्य प्रदेश में एक सरकारी स्कूल 6 साल पहले शुरू हुआ था और आजतक उसकी बिल्डिंग नहीं बनी। बच्चे खुले आसमान के नीचे पढ़ाई करने को मजूबर हैं। हैरान कर देने करने वाली बात यह है कि इस स्कूल की सुध न तो पूर्व की शिवराज सिंह चौहान ने ली और न ही कमलनाथ सरकार ने ली। वहीं, प्रशासन पूरी तरह से अनभिज्ञ है कि इस तरह का कोई सरकारी स्कूल भी है जो बिना भवन के चलाया जा रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, शहडोल जिले के खंड में यह प्राथमिक विद्यालय चलाया जा रहा है। शिक्षा विभाग के एक अधिकारी का कहना है, 'मुझे इसकी जानकारी नहीं है। जिले के अधिकांश स्कूलों में भवन बनाए गए हैं। यदि कोई भवन विहीन विद्यालय है, तो हम निर्माण करवाने का प्रयास करेंगे।

Web Title: primary school is functioning without a building in Khand, Shahdol

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे