गौतम बुद्ध नगर जिले में पुलिस ने शराब जब्त की, दो गांजा तस्कर भी गिरफ्तार

By भाषा | Published: January 27, 2021 02:19 PM2021-01-27T14:19:39+5:302021-01-27T14:19:39+5:30

Police seize liquor in Gautam Budh Nagar district, two ganja smugglers also arrested | गौतम बुद्ध नगर जिले में पुलिस ने शराब जब्त की, दो गांजा तस्कर भी गिरफ्तार

गौतम बुद्ध नगर जिले में पुलिस ने शराब जब्त की, दो गांजा तस्कर भी गिरफ्तार

नोएडा, 27 जनवरी गौतम बुद्ध नगर जिले में आबकारी विभाग ने होशियारपुर गांव में बीती रात छापेमारी की और वहां से 24 पेटी हरियाणा मार्का शराब जब्त की।

जिला आबकारी अधिकारी आरबी सिंह ने बताया कि आबकारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह यादव की टीम ने एक सूचना के आधार पर होशियारपुर गांव में बीती रात को छापा मारा। उन्होंने बताया कि वहां पर अवैध रूप से शराब बेच रहा कपिल नाम का व्यक्ति टीम को देखकर फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि मौके से 24 पेटी हरियाणा मार्का शराब जब्त हुई। अधिकारी ने बताया कि इस मामले में थाना सेक्टर 49 में आबकारी विभाग द्वारा मामला दर्ज कराया गया। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।  

वहीं एक अन्य मामले में थाना सेक्टर 24 पुलिस ने मोरना गांव के पास से दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने ढाई किलो गांजा बरामद किया।

थाना सेक्टर-24 के थानाध्यक्ष प्रभात दीक्षित ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग काफी दिनो से गांजा बेचने के धंधे में संलिप्त थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Police seize liquor in Gautam Budh Nagar district, two ganja smugglers also arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे