PNB Scam: राहुल गांधी ने साधा प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना, कहा- इतना बड़ा घोटाला उच्च स्तरीय मदद के बिना संभव नहीं

By कोमल बड़ोदेकर | Published: February 17, 2018 06:52 PM2018-02-17T18:52:09+5:302018-02-17T19:35:46+5:30

राहुल गांधी ने कहा, इतना बड़ा घोटाला करना संभव नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आगे आकर लोगों के सवालों का जवाब देना चाहिए।

PNB Scam: Rahul Gandhi targets the simple Prime Minister Narendra Modi, said- Rs 22,000 Crore scam cannot have been done without a high level protection | PNB Scam: राहुल गांधी ने साधा प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना, कहा- इतना बड़ा घोटाला उच्च स्तरीय मदद के बिना संभव नहीं

PNB Scam: राहुल गांधी ने साधा प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना, कहा- इतना बड़ा घोटाला उच्च स्तरीय मदद के बिना संभव नहीं

नई दिल्ली 17 फरवरी: पंजाब नेशनल बैंक घोटाले और नीरव मोदी के देश से फरार होने पर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। एक प्रेस कॉफ्रेंस कर राहुल गांधी ने कहा कि यह घोटाला 22 हजार करोड़ रुपयों का घोटाला है। इतना बड़ा घोटाला बिना उच्च स्तरीय सहयोग के नहीं किया जा सकता। यह जरूर सरकार में बैठे लोगों की नजर में था अन्यथा इतना बड़ा घोटाला करना संभव नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आगे आकर लोगों के सवालों का जवाब देना चाहिए।

इतना ही नहीं राहुल गांधी ने नोटबंदी के मुद्दे पर भी सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के एक फैसले से 500 और 1000 रुपये के पुराने नोट रद्दी हो गए। इससे आम लोगों के पैसे बैंकों में चले गए। उसी पैसे को नीरव मोदी लेकर आज भाग गया। राहुल ने तीखा प्रहार करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री सवालों से बच नहीं सकते। उन्‍हें आगे आकर बताना होगा कि ये सब कैसे हुआ और अब आगे क्‍या किया जाएगा। 



बता दें कि इससे पहले गुरुवार को बैंक के प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सुनील मेहता ने एक प्रेस कॉफ्रेंस कर कहा था कि, धोखाधड़ी में शामिल किसी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं, राजनीतिक दलों के नेता धोखाधड़ी के इस मामले को लेकर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप में जुटे रहे।

सुनील मेहता ने  कहा, "हम स्वच्छ बैंकिंग के लिए जाने जाते हैं। धोखाधड़ी 2011 में शुरू हुई। जैसे ही हमें पता चला, हमने तुरंत नियामकीय व कानून को लागू करने वाली एजेंसियों को इसकी जानकारी दी। इस धोखाधड़ी में शामिल किसी को भी हम नहीं बख्शेंगे।" 

Web Title: PNB Scam: Rahul Gandhi targets the simple Prime Minister Narendra Modi, said- Rs 22,000 Crore scam cannot have been done without a high level protection

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे