PM मोदी ने अमित शाह के ट्वीट को रीट्वीट कर की गृह मंत्रालय की तारीफ, कहा- आप 24 घंटे...

By अनुराग आनंद | Published: April 3, 2020 09:56 PM2020-04-03T21:56:28+5:302020-04-03T21:56:28+5:30

पीएम नरेंद्र मोदी ने अमित शाह के एक ट्वीट को रीट्वीट कर कहा है कि गृह मंत्रालय की टीम ने शानदार काम किया है।

PM narendra Modi retweeted Amit Shah's tweet, praising Home Ministry, said- you 24 hours ... | PM मोदी ने अमित शाह के ट्वीट को रीट्वीट कर की गृह मंत्रालय की तारीफ, कहा- आप 24 घंटे...

अमित शाह (फाइल फोटो)

Highlightsप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गृह मंत्रालय के अधिकारी हमारी रक्षा के लिए 24 घंटे काम करते हैं।कांग्रेस ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि देश भर में 50 से अधिक डॉक्टर कॅरोना की चपेट में आ चुके हैं लेकिन सरकार को उनकी कोई चिंता नहीं है। 

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी का जब पूरा देश सामना कर रहा है। जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पूरी टीम के साथ इस महामारी से निपटने के लिए काम कर रहे हैं। ऐसे समय में एक बार फिर शाह व मोदी की जोड़ी चर्चा में है। दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने अमित शाह के एक ट्वीट को रीट्वीट कर कहा है कि गृह मंत्रालय की टीम ने शानदार काम किया है।

बता दें कि अमित शाह ने एक ट्वीट में कहा कि पीएम मोदी के आह्वान पर गृह मंत्रालय के अधिकारी, कर्मचारी, केंद्रीय पुलिस संगठन के साथ 6 केंद्र शासित प्रदेशों के विधायक अपनी एक दिन की सैलरी एम केयर्स फंड में (कुल 89 करोड़) दान करेंगे। इसके बाद अमित शाह के इसी रीट्वीट कर प्रधानमंत्री ने कहा कि वे हमारी रक्षा के लिए 24 घंटे काम करते हैं और देश को कोविड-19 से बचाने में भी योगदान दे रहे हैं।

वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस लगातार इस मामले में नरेंद्र मोदी सरकार को घेर रही है। कोरोना की जंग लड़ रहे देश भर के डॉक्टरों के समर्थन में उतरी कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज वीडिओ के ज़रिये राष्ट्र को सम्बोधन की कड़ी आलोचना की ,कांग्रेस ने आरोप लगाया कि देश भर में 50 से अधिक डॉक्टर कॅरोना की चपेट में आ चुके हैं लेकिन सरकार को उनकी कोई चिंता नहीं है। 

निजी सुरक्षा वस्त्रों ,मॉस्क तथा अन्य सुरक्षा इंतज़ामों के बिना यह डॉक्टर कॅरोना मरीजों के इलाज़ में जुटे हैं। पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने तर्क दिया कि यह सरकार की ज़िम्मेदारी है कि वह डॉक्टरों ,नर्सों तथा अन्य चिकित्सा कर्मियों को उनकी सुरक्षा के इंतज़ाम करे।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने सम्बोधन में दिये जलाने की बात तो की लेकिन यह नहीं बताया कि डॉक्टरों के लिये सुरक्षा इंतज़ामों को लेकर सरकार क्या कर रही है डॉक्टरों, नर्सों पर हमले हो रहे हैं लेकिन सरकार कभी थाली -घंटी बजबाती है तो कभी दिये जालबाती है। 

सरकार की आलोचना केवल कांग्रेस ही नहीं कर रही टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने भी प्रधानमंत्री मोदी के सम्बोधन की कड़ी आलोचना की ,उन्होंने ट्वीट किया बिजली बंद करो,बॉलकोनी में निकलो ,मोदी जी हक़ीक़त से रूबरू हो,पैकेज की घोषणा करो जिसकी राशि जीडीपी की 8 से 10 फ़ीसदी हो। मज़दूरों को तत्काल लॉक डाऊन के समय का वेतन भुगतान किया जाये .सच्ची ख़बरों को देने वालों को फ़र्ज़ी खबरों के नाम पर दबाना बंद करो।  

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने ट्वीट कर लिखा प्रतीकात्मक एकजुटता के साथ वास्तविक मुद्दों का भी संज्ञान लो मोदी जी। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने तो सीधा हमला किया, ट्वीट कर लिखा यह आकस्मिक नहीं रामनौवीं को सुबह 9 बजे संबोधित करते हैं, 9 मिनट तक दिये ,मोमबत्ती जलाने को कहते हैं, थाली -घंटी बजवाते हैं ,वह 9 को धार्मिक भावनाओं से जोड़ कर पवित्र अवसरों का दोहन करने में जुटे हैं।

Web Title: PM narendra Modi retweeted Amit Shah's tweet, praising Home Ministry, said- you 24 hours ...

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे