पूर्व पीएम देवगौड़ा ने अपनी पेंशन से कोविड-19 कोष में दिया योगदान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की तारीफ

By भाषा | Published: April 12, 2020 07:20 AM2020-04-12T07:20:55+5:302020-04-12T07:20:55+5:30

मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा जी द्वारा बेहद प्रेरणादायक पहल।’’

PM Narendra Modi praises HD Deve Gowda for contribution to COVID-19 fund | पूर्व पीएम देवगौड़ा ने अपनी पेंशन से कोविड-19 कोष में दिया योगदान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की तारीफ

पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा। (फाइल फोटो)

Highlightsप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पीएम-केयर्स सहित विभिन्न कोष में योगदान के लिये पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा को धन्यवाद दिया।पीएम-केयर्स कोष का गठन कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिये हाल में किया गया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पीएम-केयर्स सहित विभिन्न कोष में योगदान के लिये पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा को धन्यवाद दिया।

पीएम-केयर्स कोष का गठन कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिये हाल में किया गया था।

मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा जी द्वारा बेहद प्रेरणादायक पहल।’’

प्रधानमंत्री द्वारा देवगौड़ा के कार्यालय के उस ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की गई जिसमें कहा गया कि वरिष्ठ नेता ने उन्हें मिलने वाली पेंशन में से एक-एक लाख रुपये पीएम-केयर्स कोष, कर्नाटक सरकार के मुख्यमंत्री राहत कोष, केरल के मुख्यमंत्री के आपदा राहत कोष में दिये।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष (पीएम-केयर्स) का गठन किया था।

Web Title: PM Narendra Modi praises HD Deve Gowda for contribution to COVID-19 fund

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे