पीएम नरेंद्र मोदी ने अलग अंदाज में मनाया रक्षाबंधन, PMO के कर्मचारियों की बेटियों से बंधवाई राखी

By भाषा | Published: August 11, 2022 01:28 PM2022-08-11T13:28:23+5:302022-08-11T13:32:41+5:30

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस बार रक्षाबंधन पर प्रधानमंत्री कार्यालय में काम करने वाले सफाई कर्मियों, सहायकों और अन्य कर्मचारियों की बेटियों से राखी बंधवाई। इसकी तस्वीरें भी ट्वीट की गई हैं।

PM Narendra Modi celebrated Rakshabandhan, tied Rakhi from daughters of PMO employees | पीएम नरेंद्र मोदी ने अलग अंदाज में मनाया रक्षाबंधन, PMO के कर्मचारियों की बेटियों से बंधवाई राखी

पीएम नरेंद्र मोदी ने PMO के कर्मचारियों की बेटियों से बंधवाई राखी (फोटो- ट्विटर)

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को रक्षा बंधन के अवसर पर प्रधानमंत्री कार्यालय में काम करने वाले सफाई कर्मियों, सहायकों और अन्य कर्मचारियों की बेटियों से राखी बंधवाई। प्रधानमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने आवास पर इन युवतियों से राखी बंधवाई।

उनके मुताबिक प्रधानमंत्री को राखी बांधने वालों में सफाईकर्मी, सहायक, माली और वाहन चालकों की बेटियां शामिल थीं। अधिकारियों ने एक वीडियो भी ट्विटर पर साझा किया जिसमें प्रधानमंत्री सफाईकर्मी, सहायक, माली और वाहन चालकों की बेटियों से राखी बंधवाते नजर आ रहे हैं।

इससे पहले प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर देशवासियों को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दी थीं। भाई और बहन के बीच प्रेम के प्रतीक के रूप में सावन माह की पूर्णिमा को देश भर में रक्षा बंधन का त्योहार मनाया जाता है। 

Web Title: PM Narendra Modi celebrated Rakshabandhan, tied Rakhi from daughters of PMO employees

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे