PM narendra Modi amit shah expresses sadness over fire incident in Andhra Pradesh covid care | आंध्र प्रदेश में कोविड केयर में लगी आग की घटना पर पीएम मोदी ने जताया दुख, कहा- हर संभव मदद की जाएगी
आंध्र प्रदेश में कोविड केयर में लगी आग की घटना पर पीएम मोदी ने जताया दुख (file photo)

Highlightsआंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा स्थित होटल में हुए दुर्घटना पर पीएम मोदी ने दुख जताया है। आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने भी जांच के आदेश दिए हैं।

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा स्थित होटल में भीषण आग लगने से 7 लोगों की मौत हो गई और 30 लोग इस हादसे में घायल हो गए जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस भयावह हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है, उन्होंने कहा है मुझे इस घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, उन्होंने हर संभव मदद का भरोसा दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं प्रार्थना करता हूं कि घायल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह ने भी दुख व्यक्त किया है, उन्होंने कहा है कि केंद्र, राज्य सरकार को हर संभव सहायता का आश्वासन देता है। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं प्रभावित परिवारों के साथ हैं। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं। आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने भी जांच के आदेश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक इस होटेल को कोविड केयर सेंटर के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था। होटेल के अंदर 40 लोग मौजूद थे। जिसमें से 7 लोगों की मौत हो गई और 30 लोगों को बचाया गया है जो इस घटना में घायल हो गए हैं, जिनका इलाज चल रहा है। राज्य के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने मामले का जांच के आदेश दिए हैं। 

Web Title: PM narendra Modi amit shah expresses sadness over fire incident in Andhra Pradesh covid care
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे