संयुक्त राष्ट्र महासभा में प्रधानमंत्री के संबोधन से पहले कांग्रेस नेता मनीष तिवारी करेंगे अमेरिका का दौरा

By भाषा | Published: September 16, 2019 06:12 AM2019-09-16T06:12:53+5:302019-09-16T06:12:53+5:30

प्रधानमंत्री 21 सितंबर को अमेरिका के लिये रवाना होंगे और 27 सितंबर को महासभा को संबोधित करेंगे। शेरगिल ने कहा कि प्रतिनिधिमंडल वाशिंगटन डीसी और न्यूयॉर्क का दौरा करेगा, जहां वे विभिन्न अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा में भाग लेंगे।

PM Modi to address annual UN General Assembly session on Sep 27 | संयुक्त राष्ट्र महासभा में प्रधानमंत्री के संबोधन से पहले कांग्रेस नेता मनीष तिवारी करेंगे अमेरिका का दौरा

फाइल फोटो

संयुक्त राष्ट्र महासभा में 27 सितंबर को प्रधानमंत्री के संबोधन से पहले भारत के राजनीतिक नेताओं और विदेश नीति के विशेषज्ञों का एक प्रतिनिधिमंडल अमेरिका का दौरा करेगा। प्रतिनिधिमंडल 17 सितंबर को अमेरिका का दौरा करेगा जिसमें कांग्रेस नेता मनीष तिवारी और जयवीर शेरगिल, भाजपा नेता राजीव प्रताप रूड़ी और शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी शामिल हैं।

प्रधानमंत्री 21 सितंबर को अमेरिका के लिये रवाना होंगे और 27 सितंबर को महासभा को संबोधित करेंगे। शेरगिल ने कहा कि प्रतिनिधिमंडल वाशिंगटन डीसी और न्यूयॉर्क का दौरा करेगा, जहां वे विभिन्न अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा में भाग लेंगे, जिसमें भारत-अमेरिका संबंध और दक्षिण एशिया में शांति एवं स्थिरता पर अमेरिका-अफगान के रिश्तों का प्रभाव शामिल है। इसके अलावा प्रतिनिधिमंडल कई और कार्यक्रमों में हिस्सा लेगा।

Web Title: PM Modi to address annual UN General Assembly session on Sep 27

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे