PM Modi says Mulayam singh Yadav has given me his aashirvaad and Sonia gandhi was their only | मुलायम सिंह यादव का सोनिया गांधी के बगल में बैठ कर पीएम मोदी को आशीर्वाद देना क्या इशारा दे रहा है?
मुलायम सिंह यादव का सोनिया गांधी के बगल में बैठ कर पीएम मोदी को आशीर्वाद देना क्या इशारा दे रहा है?

लोकसभा में आज उत्तर प्रदेश की राजनीति के सबसे बड़े दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव ने पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी सबको साथ लेकर चल रहे हैं. इसलिए इन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनना चाहिए. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण के दौरान इसके लिए मुलायम सिंह यादव की तारीफ भी की और कहा कि नेता जी ने मुझे आशीर्वाद दे दिया है.



 

सबसे दिलचस्प बात ये था कि जिस समय पीएम मोदी मुलायम सिंह यादव को धन्यवाद कर रहे थे उस दौरान सोनिया गांधी और मुलायम सिंह यादव संसद में साथ ही बैठे थे. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर खुल कर बात की. उन्होंने लाल कृष्ण आडवाणी की भी तारीफ की और कहा कि आडवाणी जी पिछले 50 साल से संसद में बैठ रहे हैं और पूरा समय देते रहे. 

शिवपाल दे चुके हैं न्योता 

अखिलेश ब्रिगेड से नजरअंदाज किए जाने के बाद शिवपाल यादव ने एक नई राजनीतिक पार्टी बनायी है जिसका नाम प्रगतिशील समाजवादी दल(लोहिया) है. शिवपाल ने नेता जी को पानी पार्टी से लोकसभा चुनाव लड़ने का न्योता भी दे दिया है. हाल ही में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि पार्टी बनाने से पहले उन्होंने मुलायम सिंह यादव से राय-विमर्श किया था और उसके बाद ही यह फैसला लिया.

क्या मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद इस बार अखिलेश की जगह शिवपाल को मिलने वाला है? लेकिन शिवपाल ने यह भी साफ कर दिया था कि अगर नेता जी सपा से चुनाव लड़ते हैं तो उनके खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारेंगे. आज के बयान के बाद ये स्पष्ट हो गया कि मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद इस बार अपने भाई को ही मिलेगा.


Web Title: PM Modi says Mulayam singh Yadav has given me his aashirvaad and Sonia gandhi was their only
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे