पीएम मोदी ने कैबिनेट मंत्री रामविलास पासवान के जन्मदिन पर उनके लंबी आयु एवं स्वस्थ जीवन की कामना किया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 5, 2019 11:17 AM2019-07-05T11:17:00+5:302019-07-05T11:17:00+5:30

पीएम मोदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिया रहने के लिए जाने जाते हैं। इसके साथ ही कई मौकों पर देश की बड़ी घटनाओं पर उनकी प्रतिक्रिया न आने पर उन पर सवाल भी उठते रहे हैं।

PM Modi conveys birthday wishes to Ram Vilas Paswan | पीएम मोदी ने कैबिनेट मंत्री रामविलास पासवान के जन्मदिन पर उनके लंबी आयु एवं स्वस्थ जीवन की कामना किया

राम विलास पासवान को पीएम मोदी ने बताया अनुभवी नेता एवं कुशल प्रशासक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री राम विलास पासवान को जन्मदिन की बधाई दिया। पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा कि- केंद्रीय मंत्रिमंडल में मेरे सहयोगी, अनुभवी नेता एवं कुशल प्रशासक रामविलास पासवान जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं उनकी लंबी आयु एवं स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। 

पीएम मोदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिया रहने के लिए जाने जाते हैं। इसके साथ ही कई मौकों पर देश की बड़ी घटनाओं पर उनकी प्रतिक्रिया न आने पर उन पर सवाल भी उठते रहे हैं। हाल ही में बिहार में चमकी बुखार का प्रकोप जब अपने चरम पर था, हर रोज बच्चों की मौत हो रही थी उस दौरान उनकी प्रतिक्रिया न आने पर विरोधी पार्टियां सवाल भी उठाती हैं।

जबकि उसी दौरान चोटिल खिलाड़ी भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन की चोट से जहां सभी क्रिकेट प्रेमी परेशान थे वहीं पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की थी।  

Web Title: PM Modi conveys birthday wishes to Ram Vilas Paswan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे