राजस्थान: इंदिरा रसोई के बर्तनों को चाट रहे थे सूअर, वीडियो हुआ वायरल तो भाजपा ने साधा निशाना-हुई कार्रवाई

By आजाद खान | Published: November 3, 2022 09:35 AM2022-11-03T09:35:43+5:302022-11-03T10:09:06+5:30

घटना पर बोलते हुए नगर निगम के मेयर अभिजीत कुमार ने कहा है कि इस तरह की लापरवाही की जांच हो रही है। इस पर क्षेत्रीय विस्तार के उपनिदेशक सुरेश यादव का कहना है कि संबधित मामले से इंदिरा रसोई का लाइसेंस सस्पेंड कर दिया गया है और संचालक से तीन दिन में जवाब देने को कहा गया है।

Pigs licking Indira's kitchen utensils Rajasthan video went viral BJP targeted action | राजस्थान: इंदिरा रसोई के बर्तनों को चाट रहे थे सूअर, वीडियो हुआ वायरल तो भाजपा ने साधा निशाना-हुई कार्रवाई

फोटो सोर्स: ANI

Highlightsराजस्थान के भरतपुर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में महारानी जया कॉलेज के पास संचालित इंदिरा रसोई के बर्तनों को सूअरों को चाटते हुए देखा गया है।घटना के सामने आने के बाद भाजपा ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है जिस पर कार्रवाई भी हुई है।

जयपुर:राजस्थान के भरतपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है जिसे लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है। वीडियो में इंदिरा रसोई के बर्तनों को सूअरओं को चाटते हुए देखा गया है। 

इस वीडियो के सामने आने के बाद भाजपा ने राज्य सरकार को घेरा है और इसकी कड़ी आलोचना भी की है। वहीं प्रशासन ने इसके खिलाफ कार्रवाई भी की है। 

वीडियो में क्या दिखा

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि भरतपुर के महारानी जया कॉलेज के पास संचालित इंदिरा रसोई के बर्तनों को सूअर चाट रहे है। वीडियो में दो सूअर को देखा गया है जो कॉलेज के बाहर फेंके गए पत्तों को चाट रहे है। 

आपको बता दें कि कॉलेज के गेट के सामने दो बाल्टियों के साथ कई पत्ते पड़े हुए है। ऐसे में वहां दो सूअर आते है और पहले पत्तों में फिर बाल्टी में मुंह लगाकर उसे चाटते है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। 

क्या है पूरा मामला, प्रशासन ने की कार्रवाई

यह घटना को लेकर भाजपा ने राजस्थान सरकार पर निशाना साधा है। इस पर बोलते हुए बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता नेम सिंह फौजदार ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय बताया है। उन्होंने यह भी कहा है कि अभी तो केवल सूअर बर्तन चाट रहे है, पता नहीं खाने में क्या-क्या मिलाया होगा। ऐसे में उन्होंने कड़ी नियम के साथ दोषयों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

मामले में बोलते हुए नगर निगम के मेयर अभिजीत कुमार ने कहा है कि इस तरीके की लापरवाही की जांच हो रही है। वहीं क्षेत्रीय विस्तार के उपनिदेशक सुरेश यादव ने बताया कि संबधिंत  इंदिरा रसोई का लाइसेंस सस्पेंड कर दिया गया है और इसके संचालक से तीन दिन के अंदर जवाब मांगा गया है। 

आपको बता दें कि इंदिरा रसोई योजना के तहत गरीबों को केवल आठ रुपए में खाना दिया जाता है। ऐसे में इस योजना की शुरुआत कोरोना महामारी के समय में शुरू किया था। 

Web Title: Pigs licking Indira's kitchen utensils Rajasthan video went viral BJP targeted action

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे