दिल्ली में पुलिस अधिकारी बन फोन चुराने वाला गिरफ्तार

By भाषा | Published: June 20, 2021 02:31 PM2021-06-20T14:31:48+5:302021-06-20T14:31:48+5:30

Phone burglar arrested in Delhi posing as police officer | दिल्ली में पुलिस अधिकारी बन फोन चुराने वाला गिरफ्तार

दिल्ली में पुलिस अधिकारी बन फोन चुराने वाला गिरफ्तार

Next

नयी दिल्ली, 20 जून दक्षिण पूर्वी दिल्ली के सरिता विहार इलाके में पुलिस अधिकारी बन कर मोबाइल फोन चुराने के आरोप में 40 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना 15 जून की है जब एक सफाईकर्मी अपनी साइकिल पर सरिता विहार के ए ब्लॉक पार्क के पास पहुंचा तो पुलिस अधिकारी का रूप धारण किए आरोपी कमलेश ने उसे रोक लिया। उसने सड़क पर गलत दिशा में साइकिल चलाने के लिए सफाईकर्मी को डांटा।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कमलेश ने उसकी प्रमाणिता का सत्यापन करने के वास्ते ओटीपी की जांच करने के लिए उसका फोन ले लिया और इसके बाद वह फोन लेकर मौके से भाग गया।

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) आर पी मीणा ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 379 (चोरी) और 420 (धोखाधड़ी) के आरोप में मामला दर्ज किया गया और छानबीन शुरू की गई।

उन्होंने बताया कि फोन के आईएमईआई नंबर और तकनीकी निगरानी के आधार पर फोन के बदरपुर में होने का पता चला जहां से दाता राम को गिरफ्तार किया गया।

मीणा के मुताबिक, पुलिस को उसने बताया कि उसने कमलेश से चोरी का फोन खरीदा है जिसे शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Phone burglar arrested in Delhi posing as police officer

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे