Person arrested for selling Remedisvir at prices higher than MRP in Maharashtra | महाराष्ट्र में एमआरपी से अधिक दामों पर रेमडेसिविर बेचने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार
महाराष्ट्र में एमआरपी से अधिक दामों पर रेमडेसिविर बेचने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

औरंगाबाद, आठ अप्रैल महाराष्ट्र के परभणी जिले में एमआरपी से अधिक कीमत पर रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने के आरोप में एक मेडिकल स्टोर के मालिक को गिरफ्तार किया गया। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

उप जिलाधिकारी संजय कुदेतकर ने कहा कि एक शिकायत के आधार पर बुधवार रात को मेडिकल स्टोर पर जाल बिछाया गया और आरोपी विजय हेक को 4,800 रुपये की वास्तविक कीमत से अधिक 6,000 रुपये की रेमडेसिविर की एक शीशी बेचते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया।

अधिकारी ने बताया कि जिलाधिकारी को इस संबंध में एक फोन आया जिस पर परभणी जिला प्रशासन ने कार्रवाई की।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को 15 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

उप जिलाधिकारी ने कहा कि जिला प्रशासन और खाद्य एवं औषधि प्रशासन (एफडीए) के अधिकारियों ने परभणी के शिवाजी नगर इलाके में एक मेडिकल स्टोर पर भी छापा मारा, जहां उन्होंने पाया कि इंजेक्शन की कुछ शीशियां बिना रसीद के बेची गई थीं।

उन्होंने बताया कि मेडिकल स्टोर का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Person arrested for selling Remedisvir at prices higher than MRP in Maharashtra

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे