People of Assam will be involved in the last visit of their former Chief Minister, tomorrow will be cremated | असम के लोग अपने पूर्व मुख्यमंत्री की अंतिम यात्रा में होंगे शामिल, कल होगा अंतिम संस्कार
असम के लोग अपने पूर्व मुख्यमंत्री की अंतिम यात्रा में होंगे शामिल, कल होगा अंतिम संस्कार

गुवाहाटी, 25 नवंबर असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का अंतिम संस्कार बृहस्पतिवार को यहां के नबग्रह श्मशान घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा और असम सरकार उसमें लगभग 1,000 लोगों के शामिल होने की तैयारी कर रही है।

सरमा ने संवाददाताओं से कहा कि सभी व्यवस्थाएं आज रात तक कर ली जाएंगी और तीन बार के पूर्व मुख्यमंत्री को राज्य के लोग सम्मानजनक विदाई देंगे।

कोविड-19 से ठीक होने के बाद स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के लिए पिछले चार महीने के इलाज के बाद गोगोई का सोमवार को निधन हो गया।

गोगोई की अंतिम यात्रा श्रीमंत शंकरदेव कलाक्षेत्र से बृहस्पतिवार को सुबह नौ बजे शुरू होगी, जहां उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: People of Assam will be involved in the last visit of their former Chief Minister, tomorrow will be cremated

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे