जम्मू-कश्मीर: तिरंगे पर PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती के बयान से 3 नेता नाराज, पार्टी से दिया इस्तीफा

By स्वाति सिंह | Published: October 26, 2020 05:19 PM2020-10-26T17:19:10+5:302020-10-26T17:25:15+5:30

PDP leaders TS Bajwa, Ved Mahajan & Hussain A Waffa resign from the party. | जम्मू-कश्मीर: तिरंगे पर PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती के बयान से 3 नेता नाराज, पार्टी से दिया इस्तीफा

सोमवार सुबह लालचौक के क्लॉक टावर पर झंडा फहराने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

Highlightsसोमवार को पीडीपी के तीन नेताओं ने इस्तीफा दिया है। पीडीपी नेता टीएस बाजवा, वेद महाजन और हुसैन ए वफ़ा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

जम्मू: 14 महीने तक नजरबंद रहने के बाद बाहर आईं पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती द्वारा तिरंगे पर दिए गए बयान को लेकर  जम्मू-कश्मीर में बवाल मचा हुआ है। सोमवार को पार्टी के तीन नेताओं ने इस्तीफा दिया है। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पीडीपी नेता टीएस बाजवा, वेद महाजन और हुसैन ए वफ़ा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। पार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ़्ती को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि वे 'उनके कुछ कार्यों और अवांछनीय बयानों पर विशेष रूप से असहज महसूस कर रहे हैं, जो देशभक्ति की भावनाओं को आहत करते हैं'।

वहीं, सोमवार सुबह लालचौक के क्लॉक टावर पर झंडा फहराने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, तो वहीं दूसरी ओर एक बार फिर पीडीपी कार्यालय के बाहर भाजपाई तिरंगा लेकर इकट्ठा हो गए। 


 

Web Title: PDP leaders TS Bajwa, Ved Mahajan & Hussain A Waffa resign from the party.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे