राजद के पूर्व विधान पार्षद के सामने गिड़गिड़ाती रही पटना पुलिस, डीएसपी को मिलती रही वर्दी उतरवाने की धमकी

By एस पी सिन्हा | Published: September 10, 2022 03:31 PM2022-09-10T15:31:33+5:302022-09-10T15:40:35+5:30

बिहार की राजधानी पटना में राजद के एक पूर्व विधान पार्षद अनवर अहमद और उनके बेटे अशफर अहमद ने थाने में घुसकर टाउन डीएसपी अशोक प्रसाद सिंह के साथ बदतमीजी की और पटना पुलिस लाचार बनी रही।

Patna Police kept pleading in front of RJD's former MLC, DSP kept getting threats to take off the uniform | राजद के पूर्व विधान पार्षद के सामने गिड़गिड़ाती रही पटना पुलिस, डीएसपी को मिलती रही वर्दी उतरवाने की धमकी

फाइल फोटो

Highlightsमुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनताराज की कलई राजधानी पटना में ही खुल गई हैराजद नेता अनवर अहमद और उनके बेटे ने टाउन डीएसपी अशोक प्रसाद सिंह के साथ की अभद्रतापूर्व विधान पार्षद अनवर अहमद ने बेटे के साथ सरेआम दी डीएसपी को वर्दी उतरवाने की धमकी

पटना: बिहार में जंगलराज की वापसी के आरोपों को बल मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस राज को जनताराज बता रहे थे, उसकी कलई राजधानी पटना में ही खुल गई है। राजधानी पटना में राजद के एक पूर्व विधान पार्षद अनवर अहमद और उनका बेटा अशफर अहमद ने थाने में घुसकर टाउन डीएसपी अशोक प्रसाद सिंह के साथ बदतमीजी की।

आरोप यहां तक है कि आरोपियों ने डीएसपी अशोक प्रसाद सिंह को वर्दी उतरवाने तक की धमकी दी। पूरा थाना राजद नेता के बेटे के सामने गिड़गिड़ाता रहा और वह पुलिस को भद्दी गालियां देते रहे। जानकारी के अनुसार काफी जद्दोजहद के बाद आज उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूरा मामले में हाल यह रहा कि पुलिस अनवर अहमद और उसके बेटे के हाथ-पैर जोड़ती रही। रात में पुलिस की हिम्मत नहीं हुई कि वह दबंग राजद नेता के बेटे को गिरफ्तार कर सकें। देर रात तक लोग पुलिस की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए पूर्व पार्षद को छोड़ने की मांग कर रहे थे।

वहीं, पूर्व विधान पार्षद को देर रात तक थाने पर रोक कर रखा गया था। पीरबहोर के थानेदार ने मीडिया के सामने कबूल किया कि अशफर अहमद ने जिस तरह की अभद्रता की है, वो बताने लायक नहीं है।

थानेदार ने खुद मीडिया के सामने स्वीकार किया कि उन्हें इस मामले में उपर के मिलने वाले आदेश का इंतजार है। उपर से आदेश आया तो देर रात मामूली धारा लगाकर राजद नेता के बेटे अशफर अहमद को पीरबहोर थाने से दूसरे थाने में भेज दिया गया।

इस बीच एसएसपी डॉक्टर मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि पूर्व वार्ड पार्षद पर डीएसपी से बदतमीजी का आरोप है। पूर्व पार्षद पर केस दर्ज करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है।

Web Title: Patna Police kept pleading in front of RJD's former MLC, DSP kept getting threats to take off the uniform

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे