छत्तीसगढ़ में यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त, 16 घायल

By भाषा | Published: May 18, 2021 12:52 PM2021-05-18T12:52:48+5:302021-05-18T12:52:48+5:30

Passenger bus crashes in Chhattisgarh, 16 injured | छत्तीसगढ़ में यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त, 16 घायल

छत्तीसगढ़ में यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त, 16 घायल

रायपुर, 18 मई छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार 16 यात्री घायल हो गए हैं। इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जाती है।

सरगुजा जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुमगा गांव के करीब बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार 16 यात्री घायल हो गए हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि एक यात्री बस 32 यात्रियों को लेकर राजधानी रायपुर से पड़ोसी राज्य झारखंड के गढ़वा के लिए रवाना हुई थी। तड़के चार बजे जब बस गुमगा गांव के करीब थी तभी बस चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस सड़क के किनारे गड्डे में गिर गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और घायलों को अस्पताल भेजा गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 16 घायलों को पहले उदयपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। बाद में गंभीर रूप से घायल चार यात्रियों को जिला अस्पताल भेजा गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर यात्रियों के लिए भोजन और पानी की व्यवस्था की तथा अन्य वाहन से यात्रियों को वहां से रवाना किया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Passenger bus crashes in Chhattisgarh, 16 injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे