जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में रिश्वत लेते पंचायत सचिव गिरफ्तार

By भाषा | Published: October 13, 2021 08:32 PM2021-10-13T20:32:10+5:302021-10-13T20:32:10+5:30

Panchayat secretary arrested for taking bribe in Jammu and Kashmir's Poonch district | जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में रिश्वत लेते पंचायत सचिव गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में रिश्वत लेते पंचायत सचिव गिरफ्तार

Next

जम्मू, 13 अक्टूबर जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत दस परिवारों के लिये भुगतान को मंजूरी देने के एवज मे बतौर रिश्वत 50 हजार रुपये लेने के कारण एक पंचायत सचिव को गिरफ्तार किया गया है । एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि मोहम्मद शरीफ नामक पंचायत सचिव को एक सरपंच की शिकायत में पर गिरफ्तार किया गया । शरीफ पंचायत सचिव के रूप में दराबा खताना में नियुक्त था ।

प्रवक्ता ने बताया कि दराबा खताना के रहने वाले शरीफ के खिलाफ शिकायत मिली थी कि वह बेघर लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मिलने वाली राशि की पहली किश्त के भुगतान के लिये प्रति फाइल पांच हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा है।

उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच की गयी और शरीफ क खिलाफ आरोप साबित हो गया ।

इसके बाद शरीफ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया । शरीफ को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ आवासीय एवं कार्यालय परिसरों में छापेमारी की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Panchayat secretary arrested for taking bribe in Jammu and Kashmir's Poonch district

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे