जम्मू-कश्मीर के कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

By भाषा | Published: February 21, 2021 12:42 PM2021-02-21T12:42:24+5:302021-02-21T12:42:24+5:30

Pakistan violates ceasefire along international border in Kathua, Jammu and Kashmir | जम्मू-कश्मीर के कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

जम्मू, 21 फरवरी पाकिस्तानी रेंजर्स ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित भारत की अग्रिम चौकियों एवं गांवों को निशाना बनाया। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान ने शनिवार रात करीब 10 बजकर 25 मिनट पर हीरानगर सेक्टर के बोबिया इलाके में सीमा चौकियों को निशाना बनाया, जिसका सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

उन्होंने बताया कि दोनों ओर से तड़के करीब चार बजकर 30 मिनट तक गोलीबारी जारी रही, लेकिन भारतीय पक्ष को किसी नुकसान की कोई खबर नहीं है।

अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान ने कई दिनों की शांति के बाद संघर्ष विराम का उल्लंघन कर गोलीबारी की है जिसकी वजह से ग्रामीणों को रात भूमिगत बंकरों में बितानी पड़ी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Pakistan violates ceasefire along international border in Kathua, Jammu and Kashmir

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे