Owaisi's reality revealed after Bihar election, Bengal will not have any effect: Mamata Banerjee | बिहार चुनाव के बाद उजागर हो गई ओवैसी की असलियत, बंगाल में नहीं होगा कोई असर: ममता बनर्जी
बिहार चुनाव के बाद उजागर हो गई ओवैसी की असलियत, बंगाल में नहीं होगा कोई असर: ममता बनर्जी

कोलकाता, 21 जनवरी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को कहा कि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी की कोई भूमिका नहीं होगी क्योंकि वह भाजपा की ‘बी टीम’ हैं और बिहार चुनाव में उनकी असलियत उजागर हो चुकी है।

मुस्लिम बहुल जिले मुर्शिदाबाद में कोर समिति की एक बैठक के दौरान बनर्जी ने पार्टी के नेताओं से आग्रह किया कि वे भाजपा और अन्य विभाजनकारी ताकतों के खिलाफ मिलकर लड़ें।

तृणमूल के एक स्थानीय नेता ने कहा, “कोर समिति की बैठक में ममता दी ने हमें आश्वासन दिया कि मुर्शिदाबाद जिले में एआईएमआईएम की कोई भूमिका नहीं होगी। उन्होंने हमसे कहा कि बिहार चुनाव में ओवैसी की पार्टी की असलियत उजागर हो चुकी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Owaisi's reality revealed after Bihar election, Bengal will not have any effect: Mamata Banerjee

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे