One Trinamool Congress worker killed in bomb attack in Bengal, two others injured | बंगाल में बम हमले में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की मौत, दो अन्य घायल
बंगाल में बम हमले में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की मौत, दो अन्य घायल

मेदिनीपुर (पश्चिम बंगाल), 23 फरवरी पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर जिले में मंगलवार रात बाइक सवार हमलावरों द्वारा बम और गोलियों से किये गए हमले में राज्य में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस ने दी।

नारायणगढ़ पुलिस थानाक्षेत्र अंतर्गत अभिरामपुर गांव में शौभिक दोलुई और तृणमूल कांग्रेस के दो अन्य कार्यकर्ता बैठे हुए थे, तभी लगभग रात नौ बजे तीन व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आए और उनकी ओर एक बम फेंका।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि हमलावरों ने मौके से भागने से पहले 24 वर्षीय दोलुई पर गोलीबारी भी की।

उन्होंने कहा कि तीनों को खड़गपुर के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां दोलुई को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं दो अन्य को गंभीर हालत में मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया।

तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने भाजपा पर हमले में शामिल होने का आरोप लगाया। हालांकि, भाजपा के जिला अध्यक्ष समित दास ने दावा किया कि यह तृणमूल कांग्रेस की आंतरिक लड़ाई का परिणाम है।

उस क्षेत्र में तनाव व्याप्त था जहां पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी को भेजा गया है।

राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: One Trinamool Congress worker killed in bomb attack in Bengal, two others injured

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे