One person killed, five injured in collision of two tempo in Ballia | बलिया में दो टेंपो की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, पांच घायल
बलिया में दो टेंपो की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, पांच घायल

बलिया (उप्र) 14 जनवरी उत्तरप्रदेश के बलिया जिले के उभांव थाना क्षेत्र में अखोप ग्राम के पास दो टेंपो में आमने-सामने की हुई टक्कर में एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार बुधवार रात यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब उभांव थाना क्षेत्र के एकसार पिपरौली गांव के एक परिवार के लोग हलधरपुर से टेंपो पर सवार होकर घर की लौट रहे थे।

दोनों टेंपो के बीच आमने-सामने की हुई टक्कर में मनोज (35) की मौके पर मौत हो गई, जबकि अवधेश (40) , रामनाथ (45) , सुरेश (42) और नंदलाल (35) सहित पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने मनोज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर स्थिति के चलते दो लोगों को जिला अस्पताल भेज दिया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: One person killed, five injured in collision of two tempo in Ballia

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे